wow-scince-disha

    नयी दिल्ली. WOW स्किन साइंस (Wow Skin Science), बॉडी क्यूपिड प्राइवेट (Body Cupid Pvt.) द्वारा एक प्रमुख ब्रांड है। WOW स्किन साइंस विश्वास करता है , प्राकृतिक सुंदरता को पुनर्जीवित करने के लिए प्रकृति से ही प्रेरित उत्पादों पर। तभी तो यह लाता है अपने ग्राहकों के लिए लाता है एक सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट। जी हाँ इस प्रशंसनीय ब्रांड के पास ऐसे अनेकों उत्पाद हैं जो विभिन्न प्रकार की त्वचा देखभाल, बालों की देखभाल और इनके अन्य प्रोडक्ट के लिए भी उपयुक्त हैं। 

    आज के समय में हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है ऐसे में पार्लर और ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करना अब एक तरह से फैशन में आ गया है। अगर आपको भी कोरोना काल के समय में घर बैठे कंडीशनिंग, फेशियल या फिर स्क्रबिंग करना है तो अब चिंता ना करें WOW स्किन साइंस के अनेकों प्रोडक्ट्स अब आपकी खूबसूरती की हर मांगो की पूर्ति करते हैं। 

     WOW स्किन साइंस का अभिनेत्री दिशा पटानी के नवीनतम टीवी विज्ञापन में यही बात बड़ी ही खूबसूरती से कही गयी है। यह बेहतरीन टीवी एड ब्रांड और उसके उत्पादों से संबंधित 7 प्रतिज्ञाओं की भी बात करते हैं, जिनका WOW स्किन साइंस भी पालन करता है। इस मुद्दे पर नव नियुक्त मुख्य ब्रांड अधिकारी दीपिका तिवारी कहती हैं कि, “हमें लगता है कि किसी भी ब्रांड का वादा उसके उत्पादों में भी प्रतिबिंबित होना चाहिए और यह न केवल उपभोक्ता के लिए फायदेमंद होना चाहिए बल्कि हमारे ग्राहक को भी प्रेरित करना चाहि “। 

    WOW स्किन साइंस की 7 बड़ी खासियत :

    • परंपरागत रहस्यों को पुनर्जीवित करना और आज के उपभोक्ता के लिए उनका आधुनिकीकरण करना। 
    •  हिमालय से प्राप्त सभी जड़ी बूटियाँ, खासकर हिमालय के आत्मा की शुद्ध अच्छाई ग्राहकों तक पहुंचाना। 
    •  प्रत्येक प्रोडक्ट को 90% से अधिक प्राकृतिक तत्व और बिना किसी टॉक्सिन के निर्मित करना।  
    • प्राकृतिक अच्छाई को संरक्षित और जीवंत करने के लिए प्रेरित करना।  
    • प्रत्येक प्राकृतिक सामग्री से सर्वोत्तम निकालने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली पारंपरिक प्रक्रिया को ही अपनाना।  
    • केवल मौसमी फलों का उपयोग और उन्हें ताजा रखने के लिए आदर्श परिस्थितियों में साल भर संरक्षित करना ।  
    • सभी WOW उत्पाद शाकाहारी हैं, यह सुनिश्चित किया जाता है इनमे कोई भी पशु उप-उत्पाद नहीं है।  जिससे वे उनके 
    • ग्राहकों और प्रकृति दोनों के लिए ही बेजोड़ हों। 

    वहीं मधुर आचार्य, वीपी मार्केटिंग, WOW स्किन साइंस ने बताया कि, “आज हम एक उभरता हुआ राष्ट्र हैं और हमारी 60% आबादी में युवा और जागरूक लोग  हैं।  इसीलिए इस तेज-तर्रार और चुनौतियों से भरे जीवन में, हम उनके लिए प्राकृतिक समाधान लाते हैं, जो उनकी बेहतरीन देखभाल कर सकें।”

    इसके साथ ही उन्होंने बताया कि, ” प्रचार कम्युनिकेशंस प्रा.लिमिटेड, मीडिया एजेंसी, हमारा अभियान चलाने में मदद कर रही है और ब्रांड को सही चैनलों की पहचान करने में उनसे बहुत मदद मिली है। जिसके कारण हम उनका साथ पाकर बहुत खुश हैं। ” उन्होंने यह भी कहा कि, “प्रचार कम्युनिकेशंस प्रा. लिमिटेड एक ऐसी एजेंसी है जो न केवल हमारे लक्षित दर्शकों को समझती है बल्कि यह भी जानती है कि मल्टीमीडिया स्पेस में उनके साथ कैसे संवाद करना है। जो बहुत ही अनुकरणीय है। “

    प्रचार में MD, श्री राजेश जैन ने कहा कि, “WOW स्किन साइंस, बॉडी क्यूपिड की विशेषताओं को प्रतिबिंबित करता है। हम उनके विज्ञापन और मीडिया पार्टनर बनकर रोमांचित हैं। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि यह खूबसूरत ब्रांड हमारे गहन मीडिया अनुसंधान और निष्पादन के साथ उपभोक्ताओं के घरों तक पहुंचता रहे।”