इन सेलिब्रिटी के नथ डिज़ाइन को अपनाकर आप भी दिख सकती हैं अपनी शादी में खूबसूरत

Loading

एक दुल्हन के लिए शृंगार बहुत महत्वपूर्ण होता है। उसमें भी नथ का अलग ही महत्त्व होता है। वैस तो नथ का धार्मिक महत्‍व भी है, मगर अब इसे फैशन का भी हिस्‍सा माना जाता है। आज कल यह मार्केट में अलग अलग तरह के डिज़ाइन के साथ आते हैं। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ही कुछ सेलिब्रिटी के नथ की डिज़ाइन, जिसे आप अपने शादी में पहनकर खूबसूरत दिख सकती हैं। 

नेहा कक्कड़-

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्‍कड़ ने 24 अक्‍टूबर 2020 को शादी कर ली है। अपनी शादी के दिन वह बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही थीं। शादी वाले दिन नेहा ने बेहद खूबसूरत लाल रंग का लहंगा पहना था। वहीं अपने ब्राइडल लहंगे के साथ नेहा ने रॉयल लुक वाली ज्‍वेलरी भी पहनी थी। साथ ही नेहा ने Merialmari ज्‍वेलरी ब्रांड की डिजाइनर ब्राइडल नथ पहनी थी। नेहा की नथ पर हैंड क्राफ्टेड फ्लोरल मोटिफ और मोती वर्क किया गया था। आप भी अपनी शादी में इस तरह का नथ पहन सकती हैं और अपनी खूबसूरती में चार-चाँद लगा सकती हैं। 

काजल अग्रवाल-

हाल ही में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल ने शादी की है। काजल की ब्राइडल नथ सिंपल-सोबर होने के साथ ही बेहद खूबसूरत भी थी। ऐसे में मीनाकारी वर्क और 3 लेयर्ड चेन वाली यह नथ आप भी अपनी शादी में पहन सकती हैं। इसे पहनकर आप बेहद खूबसूरत दिख सकती हैं। 

प्राची तेहलान-

टीवी एक्‍ट्रेस प्राची तेहलान ने भी अगस्‍त 2020 में शादी कर ली है। अपनी शादी के दिन वह बेहद सुंदर नज़र आ रही थीं। उन्होंने अपनी शादी में बेहद खूबसूरत रेड कलर का ब्राइडल लहंगा पहना था और साथ ही प्राची ने डिज़ाइनर ब्राइडल ज्‍वेलरी भी पहनी थी। आप भी उनके इस तरह के ज्वेलरी पहनकर अपनी शादी में खूबसूरत दिख सकती हैं।