इस तरह के नेकपीस में दिखेंगी आप बेहद खूबसूरत

Loading

जब भी फैशन और स्टाइल की बात होती है, तो उसमें सिर्फ आउटफिट का ही नाम नहीं लिया जाता, बल्कि आपकी एसेसरीज़ से लेकर फुटवियर तक को शामिल किया जाता है। इन सारी चीज़ों को मिलाकर आपको एक परफेक्ट लुक मिलता है। किसी भी आउटफिट के साथ सही एसेसरीज़ को चुनना बेहद ही मुश्किल काम होता है। एसेसरीज़ में भी नेकपीस काफी अहम् होते हैं, क्योंकि यह हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। आजकल मार्केट में डिफरेंट स्टाइल नेकपीस अवेलेबल हैं, जिन्हें अलग-अलग तरह के स्टाइल के लिए कैरी किया जा सकता है। तो आइए जानते हैं कुछ खूबसूरत नेकपीस डिज़ाइन के बारे में…

बीड्स नेकपीस-

बीड्स नेकपीस स्टाइल काफी क्लासी लगता है। इसमें आप व्हाइट पर्ल बीड्स से लेकर मल्टीकलर या सिंगल कलर बीड्स लुक नेकपीस पहन सकती हैं। इस तरह के बीड्स नेकपीस वेस्टर्न वियर जैसे गाउन आदि पर काफी सूट करते हैं। इसके अलावा आप इन्हें ट्रेडिशनल ड्रेसेस जैसे साड़ी, लहंगा आदि के साथ भी पहन सकती हैं। 

पेंडेंट स्टाइल नेकपीस-

पेंडेंट स्टाइल नेकपीस काफी लाइटवेट होते हैं और इन्हें कुछ इस तरह बनाया जाता है कि केजुअल ड्रेसेस के साथ भी पेंडेंट नेकपीस को कैरी किया जा सकता है। पेंडेंट स्टाइल नेकपीस को आप जींस से लेकर साड़ी तक के साथ पहन सकती हैं। इस नेकपीस की मदद से आप अपने लुक में चेंज महसूस करेंगी। आप सिंपल चेन में हार्ट स्टाइल से लेकर डिफरेंट पेंडेंट पहन सकती हैं। वहीं पिछले कुछ समय से पेंडेंट में नेम स्टाइल लुक को भी काफी पसंद किया जा रहा है। 

बिब स्टाइल नेकपीस-

इस तरह के नेकपीस वास्तव में हैवी नहीं होते, लेकिन आपको एक हैवी लुक देते हैं। वहीं इसमें सिल्वर से लेकर मल्टीकलर नेकपीस को पसंद किया जाता है और यह काफी महंगे भी नहीं होते। अगर आप इन्हें टॉप विद लॉन्ग स्कर्ट के साथ कैरी करती हैं तो, यह आपको एक बेहतरीन लुक देंगे। जिससे आप काफी आकर्षक दिख सकती हैं। 

स्ट्रिंग नेकपीस-

अगर आप इंडो-वेस्टर्न स्टाइल कैरी करना चाहती हैं, तो ऐसे में स्ट्रिंग नेकपीस आपके लिए एक अच्छी पसंद साबित होंगे। इस तरह के नेकपीस मैटेलिक या कलरफुल स्ट्रिंग लुक में मिलते हैं, जो देखने में काफी स्टाइलिश लगते हैं। चूंकि, यह कई तरह के कलर्स में आते हैं, इसलिए आप इन्हें किसी भी आउटफिट के साथ आसानी से पहन सकती हैं।