Meet famous chef Neeraj Jain at 'Navbharat Suruchi Girls Adda' today at 3 pm

‘नवभारत सुरुचि गर्ल्स अड्डा’ में आज मिलिए शेफ नीरज जैन से। शेफ नीरज आज हमें कॉर्न पिज़्ज़ा कटलेट,कॉर्न केक और कॉर्न सैगो पैनकेक बनाना सिखाएंगी। वे आज दोपहर 3 बजे सुरुचि गर्ल्स अड्डा के पटल और फेसबुक पेज  (www.facebook.com/navabharatsuruchiclub) पर हमारे साथ लाइव उपस्तिथ होंगी। तो जानते है शेफ नीरज जैन के बारे में कुछ रोचक बातें। 

शेफ नीरज जैन ने भारत में 250 से अधिक लाइव कुकरी शो पूरे किए हैं। वे टेलिविज़न चैनल UCN NEWS  पर एक कुकरी शो भी  होस्ट करती हैं जिसका नाम है  ‘Nirali’s Kitchen Session 3’। आपको यह भी बता दें कि निराली चॉकलेट्स के ब्रांड के अंतर्गत शेफ नीरज जी के आज नागपुर शहर के प्रमुख स्थानों पर 6 वर्किंग आउटलेट्स भी कार्यरत हैं । शेफ नीरज ने कई बेकर्स, चॉकलेटर्स और रेस्टोरेंट्स को परामर्श भी प्रदान करती हैं।

उन्हें VIA द्वारा सर्वश्रेष्ठ महिला उद्यमी के रूप में भी सम्मानित किया गया, फेमिना इंडिया अवार्ड-बेस्ट लेडी एंटरप्रेन्योर, विदर्भ लोकमत ग्रुप द्वारा आइकॉन अवार्ड और नवभारत ग्रुप के ब्रेन बिहाइंड ब्रांड, वीमेन भास्कर बेस्ट एंटरप्रेन्योर अवार्ड और 94.3 माय एफएम द्वारा भी सम्मानित किया गया है। 

तो मिलिए मशहूर शेफ नीरज जैन से आज दोपहर 3 बजे ‘नवभारत सुरुचि गर्ल्स अड्डा’ में और नवभारत के फेसबुक पेज (www.facebook.com/navabharatsuruchiclub) प पर और बनाना सीखिए कॉर्न से बने अलग अलग स्वादिष्ट व्यंजन।