bundesliga-club-union-berlin-host-4500-fans-amid-pandemic-for-friendly-against-nuremberg

यूनियन बर्लिन (Union Berlin) की टीम ने नुरेमबर्ग (Nuremberg) के खिलाफ जर्मनी (Germany) में किसी फुटबॉल मुकाबले के दौरान कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के बीच सर्वाधिक 4500 दर्शकों की मेजबानी की।

Loading

बर्लिन. यूनियन बर्लिन (Union Berlin) की टीम ने नुरेमबर्ग (Nuremberg) के खिलाफ जर्मनी (Germany) में किसी फुटबॉल मुकाबले के दौरान कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के बीच सर्वाधिक 4500 दर्शकों की मेजबानी की। यूनियन बर्लिन ने इस मुकाबले में नुरेमबर्ग को 2-1 से हराया। कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप के कारण शीर्ष लीग बुंदेसलीग को मार्च में निलंबित किया गया था। लीग जब दोबारा शुरू हुई तो दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं थी।

यूनियन के प्रशंसकों को हालांकि शनिवार को दूसरी डिविजन की टीम नुरेमबर्ग के खिलाफ सत्र पूर्व मैत्री मैच स्टेडियम में देखने का मौका मिला। यह मैच यूनियन के स्टेडियम की 100वीं वर्षगांठ का भी गवाह बना। छह महीने में स्टेडियम में पहला मैच देखने वाले एक प्रशंसक कार्नेलिया पैकहॉसर ने कहा, ‘‘यह शानदार था, मुझे इसकी कमी खल रही थी।”

उन्होंने कहा, ‘‘यह शानदार है कि प्रशंसकों को स्टेडियम में आने की स्वीकृति दी गई, फिर भले ही साफ-सफाई के कड़े नियम लागू हों। मेरा परिवार पूरे स्टेडियम में बंटा हुआ था। एक सेक्टर एक में, दूसरा सेक्टर दो में और तीसरा सेक्टर तीन में था लेकिन हम वहां मौजूद थे और वहां मौजूद होना ही सब कुछ है। ‘ (एजेंसी)