Czechs name new squad for Scotland game after outbreak

कोरोना वायरस (Covid-19) महामारी से प्रभावित चेक गणराज्य ने नेशन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के अपने अगले मैच के लिये नयी टीम का चयन किया है जिसमें शामिल 23 खिलाड़ियों में से केवल दो को ही राष्ट्रीय टीम की तरफ से खेलने का अनुभव है।

Loading

प्राग. कोरोना वायरस (Covid-19) महामारी से प्रभावित चेक गणराज्य ने नेशन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के अपने अगले मैच के लिये नयी टीम का चयन किया है जिसमें शामिल 23 खिलाड़ियों में से केवल दो को ही राष्ट्रीय टीम की तरफ से खेलने का अनुभव है। चेक गणराज्य को लीग बी में स्कॉटलैंड की मेजबानी करनी है। उसने टीम शिविर में कोरोना वायरस के मामले पाये जाने के बावजूद पहले मैच में ब्रातिस्लावा को 3-1 से हराया था।

चेक गणराज्य की टीम स्टाफ के दो सदस्यों को कोविड-19 के लिये पॉजीटिव पाया गया था। इसके बाद राष्ट्रीय टीम के नियमित सदस्य और कोच जारोस्लाव सिलहैवी पृथकवास पर चले गये। जो नयी टीम चुनी गयी है उसके सभी 23 खिलाड़ी घरेलू लीग में खेल रहे थे। राष्ट्रीय टीम से 2016 में संन्यास लेने वाले 36 वर्षीय डिफेंडर रोमन हूबनिक को कप्तान बनाया गया है। चेक गणराज्य की अंडर-18 टीम के कोच डेविड होलोबेक को इस नयी राष्ट्रीय टीम का कोच बनाया गया है। (एजेंसी)