Europa League Bruno Fernandes and Edinson Cavani net twice each as Manchester United crush AS Roma 6-2

यूनाईटेड की तरफ से पॉल पोग्बा और स्थानापन्न मैसन ग्रीनवुड ने भी दूसरे हाफ में गोल किये।

    लंदन. मैनचेस्टर यूनाईटेड (Manchester United) ने एडिसन कवानी और ब्रूनो फर्नाडिस के दो – दो गोल की मदद से रोमा को सेमीफाइनल के पहले चरण में 6-2 से करारी शिकस्त देकर यूरोपा लीग (Europa League) फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल की तरफ मजबूत कदम बढ़ाये। रोमा ने ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गये मैच में एक समय 2-1 से बढ़त बना रखी थी लेकिन यूनाईटेड ने दूसरे हॉफ में पांच गोल दागकर मैच को एकतरफा बना दिया।

    यूनाईटेड के दूसरे हाफ के पांच गोल में से दो गोल कवानी ने किये जबकि टीम को नौवें मिनट में शुरुआती बढ़त दिलाने वाले फर्नाडिस ने 71वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदला। यूनाईटेड की तरफ से पॉल पोग्बा और स्थानापन्न मैसन ग्रीनवुड ने भी दूसरे हाफ में गोल किये।

    रोमा की तरफ से लारेंजो पालेग्रिनी ने 15वें मिनट में पेनल्टी पर गोल किया था जबकि एडिन जेको ने 33वें मिनट में टीम को बढ़त दिलायी थी। उधर विल्लारीयाल में खेले गये दूसरे सेमीफाइनल के पहले चरण में विल्लारीयाल ने आर्सनल को 2-1 से हराया।

    दोनों टीमें आखिर में 10-10 खिलाड़ियों के साथ खेल रही थी। विल्लारीयाल की तरफ से मनु ट्रिगरोस ने पांचवें मिनट में पहला गोल किया जबकि रॉल अलबोल ने 29वें मिनट में स्कोर 2-0 कर दिया। आर्सनल की तरफ से निकोलस पेपे ने 73वें मिनट में पेनल्टी पर गोल दागा।(एजेंसी)