इंडियन एरोज के सामने आइजोल एफसी की कड़ी चुनौती

इंडियन एरोज (Indian Arrows) की टीम ने मौजूदा सत्र के कुछ मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है।

    कोलकाता. अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (AIFF) की डेवलपमेंटल टीम इंडियन एरोज मंगलवार को यहां आईलीग फुटबॉल टूर्नामेंट में पूर्व चैंपियन आईजोल एफसी (Aizawl FC) की कड़ी चुनौती का सामना करने उतरेगी। इंडियन एरोज (Indian Arrows) की टीम ने मौजूदा सत्र के कुछ मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है।

    टीम को हालांकि अपने पिछले मैच में चेन्नई सिटी एफसी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा लेकिन आइजोल एफसी के खिलाफ टीम एक बार फिर अपनी छाप छोड़ने के लिए उत्सुक होगी। इंडियन एरोज के सहायक कोच महेश गवली ने मैच से पूर्व आनलाइन प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘आईलीग में हमारे दो ही मुकाबले बचे हैं। इस मुकाबले के लिए लड़के सकारात्मक और प्रेरित हैं। वे मुकाबले के लिए तैयार हैं।”

    उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि सभी को पता है कि टीम में शामिल अधिकतर खिलाड़ियों का यह पहला सत्र है। आईलीग के 12 मैचों के बाद लड़कों को पता है कि वे कहां खड़े हैं और उन्होंने काफी अनुभव हासिल किया है। आपको पता है कि इंडियन एरोज लंबी परियोजना है और एएफसी अंडर-19 क्वालीफायर की तैयारी का हिस्सा है।”

    आइजोल एफसी पर अब निचली लीग में खिसकने का खतरा नहीं है और ऐसे में टीम जीत की लय बरकरार रखने की कोशिश करेगी।दोनों टीमों के बीच पिछला मुकाबला 1-1 से ड्रॉ रहा था जिसमें इंडियन एरोज के सजाद हुसैन ने अंतिम लम्हों में गोल दागा था।