भारतीय फुटबॉलर सीके विनीत एक बार फिर कोविड से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए आगे आए

    Loading

    नई दिल्ली. भारतीय फुटबॉलर सीके विनीत (CK Vineeth) एक बार फिर कोविड-19 महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं और उन्होंने सभी से योगदान देने की अपील की है। देश भर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर तबाही मचा रही है। विनीत इस मुश्किल के समय में लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं और इसके लिए सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी का इस्तेमाल कर रहे हैं। विनीत ने कहा, ‘‘एक इंसान होने के नाते मेरा मानना है कि यह हमारी प्रकृति में होना चाहिए कि जरूरत के समय हम अन्य लोगों की मदद करें। मुझे लगता है कि इस समय महत्वपूर्ण है कि हम कदम उठाएं और योगदान दें।” 

    उन्होंने कहा, ‘‘वर्षों से हम फुटबॉल खिलाड़ियों, प्रबंधन स्टाफ और समर्थकों का सोशल मीडिया पर समुदाय बनाने में सफल रहे हैं विशेषकर ट्विटर पर और क्लब प्रतिद्वंद्विता के बावजूद यह काफी मजबूत हुआ है।” केरल के रहने वाले एससी ईस्ट बंगाल के इस स्ट्राइकर ने अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की वेबसाइट से कहा, ‘‘मैंने महसूस किया कि मुझे मदद करने की जरूरत- जिस तरह भी संभव है।” 

    आक्सीजन की जरूरत के अलावा ब्लड बैंक ने भी लोगों ने टीका लगाने से पहले रक्तदान की अपील की है और विनीत ने भी लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस अभियान में मदद के लिए आगे आएं। कन्नूर के विनीत ने पिछले साल भी सुर्खियां बटोरी थी जब राष्ट्रीयव्यापी लॉकडाउन के दौरान इस खिलाड़ी ने कोविड-19 हेल्पलाइन सेंटर में वालंटियर की भूमिका निभाई थी। (एजेंसी)