maddison-celebrates-alone-as-leicester-jumps-to-2nd-in-epl

मैडिसन (James Maddison) 37वें मिनट में योरी टेलेमान्स के पास पर गोल करने के बाद अपने साथियों की तरफ देखकर मुस्कराये और फिर उन्होंने अकेले ही जश्न मनाया।

Loading

लंदन. जेम्स मैडिसन (James Maddison) को कोविड-19 (Covd-19) के नये दिशानिर्देशों के कारण अपने गोल का अकेले ही जश्न मनाना पड़ा लेकिन उनके शानदार प्रयास से लीस्टर सिटी ( Leicester) ने साउथम्पटन को 2-0 से हराकर इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) में दूसरा स्थान हासिल कर लिया। महामारी के नये दिशानिर्देशों के अनुसार खिलाड़ी आपस में गले नहीं मिल सकते हैं।

मैडिसन (James Maddison) 37वें मिनट में योरी टेलेमान्स के पास पर गोल करने के बाद अपने साथियों की तरफ देखकर मुस्कराये और फिर उन्होंने अकेले ही जश्न मनाया। मैडिसन (James Maddison) ने कहा, ‘‘अगर इन छोटी छोटी चीजों को करने से फुटबॉल का खेल जारी रहता है तो फिर हमें कोई परेशानी नहीं है। ”

लीस्टर की यह 18 मैचों में 11वीं जीत है और उसके अब 35 अंक हो गये हैं। वह मैनचेस्टर यूनाईटेड से केवल एक अंक पीछे है। अन्य मैचों में चेल्सी ने फुल्हम को 1-0 से, वेस्ट ब्रूम ने वॉल्व्स को 3-2 से, ब्राइटन ने लीड्स यूनाईटेड को 1-0 से और वेस्ट हैम ने ब्रूनेली को 1-0 से हराया। (एजेंसी)