odisha-fc-signs-brazilian-striker-diego-mauricio

ओडिशा फुटबॉल क्लब (Odisha FC) ने सातवें इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) से पहले ब्राजीली स्ट्राइकर डिएगो मौरिसियो (Diego Mauricio) के साथ अनुबंध किया है जो नेमार (Neymar) और रोनाल्डिन्हो (Ronaldinho)के साथ खेल चुके हैं।

Loading

भुवनेश्वर. ओडिशा फुटबॉल क्लब (Odisha FC) ने सातवें इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) से पहले ब्राजीली स्ट्राइकर डिएगो मौरिसियो (Diego Mauricio) के साथ अनुबंध किया है जो नेमार (Neymar) और रोनाल्डिन्हो (Ronaldinho)के साथ खेल चुके हैं। क्लब ने सोमवार को बताया कि मौरिसियो ने भुवनेश्वर की इस टीम के साथ एक साल का करार किया है। इस 29 वर्षीय स्ट्राइकर को विश्व भर में कई शीर्ष फुटबॉल लीग से खेलने का अनुभव है।

उन्होंने 2010 में ब्राजील के फ्लेमेंगो क्लब के साथ सीनियर स्तर पर पदार्पण किया जहां उन्हें रोनाल्डिन्हो के साथ खेलने का मौका मिला। वह इसके बाद ब्राजील के कई अन्य क्लबों की तरफ से भी खेले।

रियो डि जनेरियो में जन्में मौरिसियो ब्राजील अंडर-20 टीम के सदस्य भी रहे और उस टीम की तरफ से खेले जिसमें फिलिप कोटिन्हो, केसमिरो, ऑस्कर, फेलिप एंडरसन, फर्मिनो और नेमार जैसे खिलाड़ी थे। इसके अलावा वह दक्षिण कोरिया, सऊदी अरब, पुर्तगाल, रूस और चीन के क्लबों का भी प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। (एजेंसी)