premier-league-calls-off-game-calls-captains-to-order-end-to-hugging

लीग ने गुरूवार को कहा ,‘‘ बड़ी संख्या में खिलाड़ी और स्टाफ पृथकवास में है ।''

Loading

लंदन. एस्टोन विला (Aston Villa) में कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के नये मामले आने के बाद प्रीमियर लीग (Premier League) फुटबॉल का एक और मैच स्थगित हो गया जबकि लीग ने क्लबों के कप्तानों और मैनेजरों से कोरोना प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन कराने को कहा है। लीग ने गुरूवार को कहा ,‘‘ बड़ी संख्या में खिलाड़ी और स्टाफ पृथकवास में है ।”

एस्टोन विला का टोटेनहम से मैच भी बुधवार को स्थगित हो गया जबकि गुरूवार को एवर्टन के खिलाफ मैच टालना पड़ा । लीग ने खिलाड़ियों और मैनेजलरों से आपस में हाथ मिलाने और गोल होने पर जश्न में गले मिलने पर रोक लगाने को कहा है । क्लब के कप्तानों और मैनेजरों से वर्चुअल बैठक के दौरान इस पर फिर जोर दिया गया । इससे पहले ब्रिटिश सरकार ने भी चिंता जताई थी कि खिलाड़ी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे हैं ।

खेलमंत्री नाइजेल हडलस्टोन ने बुधवार को ट्वीट किया था,‘‘ देश में सभी को अपने तौर तरीकों में बदलाव लाना होगा । फुटबॉलर भी अपवाद नहीं है । कोरोना प्रोटोकॉल फुटबॉल पर भी लागू होता है ।” हडलस्टोन ने इस ट्वीट के साथ वह खबर भी लिंक की है जिसमें लीग ने क्लबों को पत्र लिखकर खिलाड़ियों को हाथ मिलाने, हाई फाई और गले लगने से बचने के लिये कहा था । (एजेंसी)