real-madrid-caught-in-derby-atletico-first-loss-of-season

यह एटलेटिको मैड्रिड (Atlético Madrid) की 10 महीने में टूर्नामेंट में पहली हार है।

बार्सिलोना. रीयाल मैड्रिड (Real Madrid) ने स्पेनिश लीग फुटबॉल मुकाबले में शहर के प्रतिद्वंद्वी एटलेटिको मैड्रिड (Atlético Madrid) को 2-0 से हरा दिया। यह एटलेटिको मैड्रिड (Atlético Madrid) की 10 महीने में टूर्नामेंट में पहली हार है। इस नतीजे से शीर्ष स्थान के लिये दौड़ दिलचस्प हो गयी है। कासेमिरो ने शनिवार को कोच जिनेदिन जिदान की टीम के लिये 15वें मिनट में गोल कर खाता खोला।

इसके बाद जान ओबलाक 63वें मिनट में किये गये आत्मघाती गोल से रीयाल मैड्रिड (Real Madrid) की टीम 2-0 से आगे हो गयी। इस जीत से रीयाल मैड्रिड (23) शीर्ष पर चल रहे एटलेटिको मैड्रिड (26) से महज तीन अंक नीचे तीसरे स्थान पर है। एटलेटिको को अभी एक मैच खेलना बाकी है जिसमें हार दूसरे स्थान पर चल रहे रीयाल सोसिडाड को ऊपर बढ़ने का मौका दे देगी।

एटलेटिको (Atlético Madrid) को एक फरवरी को मैड्रिड से हार मिली थी जिसके बाद से उसे लगातार 26 लीग मैचों में हार का सामना नहीं करना पड़ा। अन्य मुकाबलों में सेविला ने गेटाफे को 1-0 से हराया। इसमें गेटाफे के डिफेंडर जाबिएर एटेजेटा आत्मघाती गोल कर बैठे। वालेंसिया और एथलेटिक बिलबाओ के बीच मुकाबला 2-2 से ड्रा रहा। (एजेंसी)