Real Madrid play draw, Manchester City's big win

रीयाल के दो मैचों में अब केवल एक अंक है और उसे चैंपियन्स लीग के प्रत्येक सत्र में नॉकआउट चरण में पहुंचने के अपने रिकार्ड को बरकरार रखने के लिये आगे बेहतर खेल दिखाना होगा।

मैड्रिड. रीयाल मैड्रिड (Real Madrid) ने चैंपियन्स लीग फुटबॉल प्रतियोगिता में अपने दूसरे मैच में आखिरी क्षणों तक दो गोल से पिछड़ने के बाद बोरूसिया मोनेशेनग्लैडबाक (Borussia Mönchengladbach) को 2-2 से ड्रा पर रोका जबकि मैनचेस्टर सिटी ने मार्सेली को 3-0 से हराया। रीयाल के दो मैचों में अब केवल एक अंक है और उसे चैंपियन्स लीग के प्रत्येक सत्र में नॉकआउट चरण में पहुंचने के अपने रिकार्ड को बरकरार रखने के लिये आगे बेहतर खेल दिखाना होगा।

बोरूसिया मोनेशेनग्लैडबाक के खिलाफ मैच में 87वें मिनट तक लग रहा था कि रीयाल मैड्रिड को चैंपियन्स लीग में अपनी लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ेगा। तब तक उसकी टीम मार्कस थुर्रम (33वें और 58वें मिनट) के दो गोल के कारण 0-2 से पीछे चल रही थी। लेकिन करीम बेंजेमा (87वें मिनट) और कैसेमीरो (इंजुरी टाइम के तीसरे मिनट) के गोल से रीयाल मैच ड्रा कराने में सफल रहा।

रीयाल ने पिछले सप्ताह अपना पहला मैच शखतार डोनेस्क से 2-3 से गंवाया था। उसका अगला मुकाबला इंटर मिलान से होगा। मौजूदा चैंपियन बायर्न म्यूनिख ने लोकोमोटिव मास्को को 2-1 से हराकर चैंपियन्स लीग में अपने विजय अभियान को 13 मैचों तक पहुंचाया। मैनचेस्टर सिटी ने भी मार्सेली को 3-0 से हराकर पूरे अंक हासिल किये।

इंग्लैंड की टीम पहली बार चैंपियन्स लीग जीतने की कवायद में है। बायर्न की तरह सिटी के भी छह अंक हो गये हैं। लिवरपूल एक अन्य टीम है जिसने अब तक अपने दोनों मैच जीते हैं। डिएगो जोटा ने क्लब के 128 साल के इतिहास में 10,000वां गोल किया। लिवरपूल ने एफसी मिडिलैंड को 2-0 से हराया।(एजेंसी)