referee-denis-da-silva-ribeiro-serafim-relieved-himself-in-the-centre-circle-after-being-caught-before-the-start-of-a-cup-match-in-brazil

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में दिखता है कि, डेनिस पहले अपने शॉर्ट्स को लूज करते हैं।

    रियो डी जेनेरो. ब्राजील में गुरुवार को बोआविस्टा और गोइयास के बीच मैच शुरू था। इस मैच के दौरान काफी अजीब घटना हुई। दरअसल, इस मैच के दौरान रेफरी डेनिस डा सिल्वा रिबेरो सेराफिम (Denis Da Silva Ribeiro Serafim) ने पैंट में ही टॉयलेट कर दिया। उनकी इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

    दरअसल, यह मैच ब्राजील के रियो डी जेनेरो के एलसिल रेसेंडे स्टेडियम में खेला जा रहा था। इस मैच से पहले रेफरी डेनिस (Denis Da Silva Ribeiro Serafim) ने बड़ी सफाई से मैच ऑफिशियल और दो लाइन्समेन के बीच परिचय करवाया था। इसके बाद डेनिस ने पैंट में ही टॉयलेट कर दिया। ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि मैच किसी भी समय में शुरू हो सकता था और वह टीवी स्क्रीन पर प्ले हो रहे थे। वहीं, डेनिस (Denis Da Silva Ribeiro Serafim) ने यह काम इतनी सफाई से किया कि कमेंटेटर का भी ध्यान नहीं गया। 

    सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में दिखता है कि, डेनिस पहले अपने शॉर्ट्स को लूज करते हैं। इसके बाद वह कैमरे की तरफ पीठ कर मैच बॉल पर टॉयलेट करते हैं। ऐसा करने के कुछ देर बाद वह सेंटर सर्किल से दूर हो जाते हैं। वहीं, कुछ देर बाद इस वीडियो में उनके पैंट पर व्हाइट पैच भी दिखाई पड़ता है। इससे ऐसा लगता है कि, वह मैच में आने से पहले टॉयलेट करने में लेट हो गए थे। वहीं वह चेंजिंग रूम से सीधे पिच पर आ गए थे।

    अब सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर काफी मजाक बनाया जा रहा हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कहा, ‘यह टॉयलेट नहीं, यह पवित्र जल है। यह पिच पर रेफरी इसलिए डालते हैं, ताकि कोई लड़ाई न हो।’

    मालूम हो कि,यह पहली बार नहीं है जब किसी ने मैदान में ही टॉयलेट किया। इससे पहले भी ऐसे घटना हुई है। पिछले साल आइरिश कप के सेमीफाइनल में कोलरेन और बेलिमेना यूनाइटेड के बीच मैच खेला गया था। इस दौरान एक प्लेयर इयोन ब्रेडली पिच पर टॉयलेट करते दिखे थे। इसके बाद उस खिलाड़ी पर 6 मैच का बैन भी लगा था।