The defeat against Arsenal shocked the Wolves hopes of qualifying for the Champions League

आर्सेनल के खिलाफ प्रीमियर लीग में 0-2 की हार के साथ वोल्वरहैम्पटन की पहली बार चैंपियन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीदों को झटका लगा है।

Loading

वोल्वरहैम्पटन (ब्रिटेन). आर्सेनल के खिलाफ प्रीमियर लीग में 0-2 की हार के साथ वोल्वरहैम्पटन की पहली बार चैंपियन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीदों को झटका लगा है। आर्सेनल की ओर से लगातार सुर्खियां बटोर रहे 18 साल के मिडफील्डर बुकायो साका ने 43वें मिनट में पहला गोल दागा जबकि स्थानापन्न खिलाड़ी एलेक्सांद्र लाकाजते ने 86वें मिनट में टीम की बढ़त को 2-0 कर दिया जो निर्णायक स्कोर साबित हुआ।

लीग दोबारा शुरू होने के बाद वोल्व्स की टीम ने पहली बार अंक गंवाए हैं। टीम ने इससे पहले लगातार तीन जीत दर्ज की थी। इस हार से चैंपियन्स लीग के लिए क्वालीफाई करने की वोल्वरहैम्पटन की उम्मीदों को झटका लगा है क्योंकि लीग में जगह बनाने की दौड़ में उसके प्रतिद्वंद्वियों लीसेस्टर और मैनचेस्टर यूनाईटेड दोनों ने शनिवार को जीत दर्ज की। प्रीमियर लीग में शीर्ष पांच में रहने वाली टीमें यूरोप की शीर्ष लीग (चैंपियन्स लीग) के लिए क्वालीफाई करेंगी। वोल्व्स की टीम अभी छठे स्थान पर है। (एजेंसी)