Two new corona positives were found in the district, 4 people returned home after getting healthy

गड़चिरोली. जिले में कोरोना का प्रवेश होते ही दिन ब दिन कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है. गुरुवार को आरमोरी में 1 मरीज का नमूना पाजिटिव आने से जिले में कोरोना बाधितों की संख्या 9 पर पहुंची है.

उक्त मरीज आरमोरी का निवासी है. यह मरीज इससे पूर्व मुंबई से आए व्यक्तियों के साथ सफर कर आने के बाद तत्काल आरमोरी के संस्थात्मक क्वारंटाइन केंद्र में रखा गया. बुधवार तक चामोर्शी, कुरखेड़ा, आरमोरी तहसील के कुल 8 मरीजों का पंजीयन किया गया. आज फिर 1 पाजिटिव मरीज पाए जाने से मरीजों की संख्या 9 हो गई है. जिसमें कुरखेड़ा के 5, चामोर्शी के 2 व आरमोरी के 2 मरीज का समावेश है. दिन ब दिन पा़जिटिव मरीज की संख्या बढ़ने से जिले के नागरिकों में दहशत का माहौल है. नागरिक अत्यावश्यक कार्यों के सिवा घर के बाहर न निकले, घर में ही रहकर सतर्कता बरतने की अपील जिला प्रशासन की ओर से की गई है.

173 नमूनों की रिपोर्ट आना बाकी
गुरुवार को 76 नमूने जांच हेतु लिए गए है. अब तक कुल 611 जांच नमूने जांच हेतु लिए गए है. उसमें से 427 नमूनों की रिपोर्ट निगेटिव आयी है. 173 नमूनों की रिपोर्ट आना बाकी है. जिले में 646 संदिग्ध मरीजों का पंजीयन हुआ है. 184 व्यक्ति निगरानी मे रखा गया है.