Corona update After recovery rate of 63.02 percent, 18,850 people recovered in one day

Loading

गडचिरोली. आज, रविवार 12 जुलाई को जिले में 6 कोरोना बाधितों ने कोरोना की जंग जितने से उन्हे अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है. वहीं गडचिरोली के संस्थात्मक क्वारंटाईन में होनेवाले सीआरपीएफ के 1 व अहेरी के 1 जवान की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आयी है. वहीं मुलचेरा के एक व्यक्ति भी कोरोना बाधित पाया गया है. जिससे जिले में आज रविवार को 3 कोरोना बाधित मिले है. 

आज रविवार को स्वस्थ्य हुए मरीजों में अहेरी के 2, गडचिरोली के 2, धानोरा व चामोर्शी के प्रत्येकी 1-1 मरीज का समावेश है. क्वारंटाईन में होनेवाले 2 सीआरपीएफ जवानों के नमुने पाजिटिव आए है. वहीं मुलचेरा के एक व्यक्ति कोरोना बाधित पाया गया है. साथ ही मुलचेरा में मुख्याधिकारी के संपर्क में आए तिव्र जोखीम के 20 लोगों में से एक कर्मी की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आयी है. वहीं 7 निगेटीव तो 12 रिपोर्ट आनी बाकी है. आज जिला अस्पताल में स्वस्थ्य हुए मरीजों को घर रवाना करते समय होम क्वारंटाईन का महत्व बताया गया. इस समय जिला शल्य चिकित्सक डा. अनिल रूडे, अतिरिक्त जिला शल्य चिकित्सक डा. माधुरी किनलाके, सहाय्यक अधिसेवक शंकर तोगरे आदि उपस्थित थे.

फिलहाल जिले में 94 सक्रीय कोरोना मरीज है. वहीं स्वस्थ्य हुए मरीजों की संख्या 71 हुई है. अबतक जिले में कुल 166 पाजिटिव पाए गए है. जिसमें से एक की मृत्यू हुई वहीं जिले के बाहर के 9 मरीजों पर उपचार शुरू है.