24 thousand fine recovered from 210 people in Chamorshi

कोरोना वायरस का बढता संक्रमण टालने के लिए प्रशासन विभिन्न उपायोजना कर रही है।

  • मास्क न लगाना व थूंकनेवालों के खिलाफकी कार्रवाई

चामोर्शी. कोरोना वायरस का बढता संक्रमण टालने के लिए प्रशासन विभिन्न उपायोजना कर रही है। जिसके अनुसार सरकार के नियमों का उल्लंघन करनेवालों के खिलाफ स्थानीय प्रशासन जुर्मानात्मक कार्रवाई कर रही है। चामोर्शी शहर में मास्क न लगाकर घुमनेवालों पर व खुले में थूंकनेवाले 210 लोगों पर प्रशासन ने कार्रवाई कर 24 हजार का जुर्माना वसूल किया है।

जिले की मरीज संख्या तेजी से बढ रही होकर इस पर काबु पाने के लिए नागरिकों को समय समय पर सूचना दी जा रही है। मास्क न लगाकर कोई भी घर से बाहर न निकले, खुले में न थूंके, तंबाकूजन्य पदार्थ की बिक्री न करने की अपील कर  जनजागृती की जा रही है। फिर भी नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है। चामोर्शी शहर के विभिन्न जगह पर नगरपंचायत, पुलिस विभाग व मुक्तिपथ अभियान के पथक गस्त लगाकर नियमों का उल्लंघन करनेवालों पर दंडात्मक कार्रवाई कर रहे है। शहर में 12 नगरपंचायत के कर्मचारी, 5 पुलिस कर्मचारी के माध्यम से मुहिम चला रहे है। तथा मुक्तिपथ अभियानव्दारा जनजागृती भी की जा रही है। 

यह कार्रवाई नगरपंचायत के मुख्याधिकारी सतीश चौधरी, पुलिस निरीक्षक जितेंद्र बोरकर, के मार्गदर्शन में नप के सिविल इंजीनियर निखिल कारेकर, कार्यालय अधीक्षक ,मोरेश्वर  पेदाम, लेखापाल जगदीश नक्षीने, लिपिक विजय पेद्दीवार, पुलिस विभाग के एस.के. जाधव, यातायात पुलिस एम.पी.पठाण, मुक्तिपथ तहसील संगठक आनंद इंगले आदि ने की है।