3.24 लाख का महुआ सड़वा नष्ट, आष्टी पुलिस ने की छापामार कार्रवाई

    चामोर्शी. चामोर्शी तहसील के आष्टी पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत आनेवाले गुंडापल्ल-आंनदग्राम समीपस्थ नाले पर अवैध तरीके से महुआ शराब भट्टी चलाई जा रही थी. इसकी गोपनिय जानकारी मिलते ही आष्टी पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर करीब 3 लाख 24 हजार रूपये किमत का महुआ सड़वा नष्ट किया है.

    इस मामले में नेपाल हजारी मिस्त्री नामक शराब विक्रेता के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है. आष्टी पुलिस की इस कार्रवाई से परिसर के अवैध शराब विक्रेताओं में खलबली मच गयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, नेपाल हजारी मिस्त्री नामक शराब विक्रेता द्वारा नाला परिसर में अवैध तरीके से शराब की भट्टी शुरू करने की गोपनीय जानकारी आष्टी पुलिस को मिली.

    जिसके आधार पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की. इस कार्रवाई में 2 लाख 10 हजार 500 रूपये कीमत का 200 लीटर क्षमता के प्लास्टीक के 15 ड्रम में महुआ और गुढ का सडवा समेत 13 हजार 500 रूपये किमत की अन्य सामग्री ऐसा कुल 3 लाख 24 हजार रूपयों का माल दिखाई दिया. पुलिस ने मौके पर ही महुआ और गुढ़ का सडवा नष्ट किया.

    वहीं अन्य सामग्री जब्त की है. इस मामले में नेपाल हजारी मिस्त्री के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है. यह कार्रवाई आष्टी पुलिस थाने के थानेदार कुमारसिंग राठोड़ व उनकी टिम ने की.