18 लोगों से 3600 जुर्माना वसूला

कुरखेडा. कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशासन ने शहर में सार्वजनिक स्थानों पर थूंकनेवाले तथा मास्क न लगाकर घुमनेवाले कुल 18 लोगों के खिलाफ  पुलिस विभाग, तहसील कार्यालय व मुक्तिपथ के दस्ते ने जुर्माने की कार्रवाई की है। नियमों का उल्लंघन करनेवालों से 3 हजार 600 रूपयों का जुर्माना वसुला गया है। 

कोरोना वायरस ने देश भर में हाहाकार मचा रखा है। इसकी रोकथाम के लिए प्रशासन की ओर से विविध प्रकार के उपाय योजना की जा रही है। जिससे कोरोना के प्रसार को रोका जा सके। थूंकने से भी कोरोना वायरस का फैलाव होने की बात सामने आने के बात प्रशासन ने सार्वजनिक स्थानों पर थूंकने पर जुर्माना लगाने का नियम लागू किया है। स्थानीय तहसील कार्यालय में संपन्न हुए मुक्तीपथ तहसील समिति के बैठक में तहसीलदार ने तंबाकूजन्य पदार्थो की बिक्री व थूंकनेवालों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। इसके लिए विशेष दस्ता भी तैयार किया गया है। 

कुरखेडा शहर में तहसीलदार सोमनाथ माली के मार्गदर्शन में पुलिस विभाग, तहसील कार्यालय व मुक्तिपथ अभियान के संयुक्त दस्ते द्वारा मास्क न लगानेवाले व सार्वजनिक स्थानों पर थूंककनेवालों पर कार्रवाई की जा रही है। इस दस्ते ने गुरूवार को नियमों का उल्लंघन करनेवाले 18 लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर 3600 रुपये जुर्माना वसूल किया है।