बूचडखाने जा रहे 6 मवेशियों की बचाई जान

  • रेपनपल्ली पुलिस की कार्रवाई

गडचिरोली. पिकअप वाहन से बूचडखाने  जा रहे 6 मवेशियों की रेपनपल्ली पुलिस ने जान बचाई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अहेरी तहसील के कमलापुर निवासी व्यंकटी पोचम उलेंदला व रायगट्टा निवासी प्रशांत बत्तुलवार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कमलापुर से तेलंगाना राज्य में काटने के लिए मवेशियों को ले जाने की गुप्त जानकारी मिलने से उक्त जानकारी के आधार पर उपविभागीय पुलिस अधिकारी राहुल गायकवाड के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक विश्वास शिंगाडे, पुलिस उपनिरीक्षक विनोद अबुज के दस्ते ने एमएच 33 टी 2050 क्रमांक के पिकअप वाहन को रोककर जांच करने पर उक्त वाहन में 6 मवेशी मिले। आरोपियों से पूछताछ करने पर यह मवेशी पडोसी तेलंगाना राज्य के कसाईघर ले जाने की जानकारी मिली।

पुलिस ने 4.50 लाख की पिकअप वाहन व 30 हजार रुपये कीमत के 6 बैल ऐसे कुल 4 लाख 80 हजार का माल जब्त किया। मवेशियों की सुरक्षीतता की दृष्टि से मवेशियों को श्रीकृष्ण गो शाला सेवा समिति गोंडपिपरी में रवाना करने की जानकारी प्रभारी अधिकारी विश्वास शिंगाडे ने दी। मामले की जांच रेपनपल्ली उपपुलिस थाने के पुलिस उपनिरीक्षक विश्वास शिंगाडे कर रहे है।