129 लोगों से 22 हजार का जुर्माना वसूल

  • खर्रा खाकर खुले में थूंकना पडा महंगा

भामरागढ. स्थानीय प्रशासन के विशेष दस्ते ने निरंतर 2 दिन तक विशेष मुहिम चलाकर नियमों का उल्लंघन करेनवाले 129 लोगों के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई कर 22,540 रुपये वसूल किये है। इसमें मास्क न लगाना, खुले में थूंकना, खर्रा खान और तंबाकूजन्य पदार्थो की बिक्री करने वालों का समावेश है। 

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशासन विभिन्न प्रकार की उपाय योजना चला रहा है। थूंकने से भी कोरोना वायरस फैलने से जिला प्रशासन समय समय पर जनजागृति कर सार्वजनिक जगहों पर थूंकने पर प्रतिबंध लगा रहा है। कोरोना पर नियंत्रण पाने के लिए नागरिकों को समय समय पर सूचना देना तथा जनजागृति की जा रही है। फिर भी नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है।

भामरागढ शहर में खर्रा खानेवाले व खुले में थूंकना तथा किराना दूकान से खर्रा व तंबाकूजन्य पदार्थो की बिक्री करनेवालों पर नपं के मुख्याधिकारी डा. सुरज जाधव के मार्गदर्शन में विशेष दस्ते ने कार्रवाई की है। कार्रवाई करने वालों में प्रशासकीय अधिकारी आशिष बरसागडे, मतकुर कोडापे, मनीष मडावी, वी गुलीपाका, राजू पिपरे, महेंद्र कुसरे, पक आत्राम, नोज गावडे तथा मुक्तिपथ तहसील दल चिन्ना महाका, आबीद शेख का समावेश है।