चोरी और सेंधमारी का भंडारा से फरार आरोपी गिरफ्तार

  • कुरखेडा पुलिस की कार्रवाई

कुरखेडा. भंडारा जिले के साकोली पुलिस थाने में मामला दर्ज होनेवाले चोरी व सेंधमारी अपराध के फरार आरोपी को कुरखेडा पुलिस ने धरदबोचा है।  गिरफ्तार आरोपी का नाम  केशोरी निवासी राजेश भरत गायकवाड है।

तहसील के मोहगाव-तलेगांव क्षेत्र में एक संदिग्ध व्यक्ति घुमने की जानकारी मिलने से कुरखेडा के थानेदार  सुधाकर देडे ने अपनी खबरियों को सक्रिय कर बिट अंमलदार तथा एक दल तैयार कर संबंधित व्यक्ति की जानकारी हासिल करने की सूचना दी। पुलिस दल उक्त व्यक्ति से खोज में रवाना हुआ। इस दौरान वह अज्ञात व्यक्ति मोहगांव खेतपरिसर में छुपा होने की जानकारी पुलिस को मिली। जिससे पुलिस थाने के दल ने व्यापक सुझबुझ के साथ राजेश गायकवाड को हिरासत में लेकर पुछताछ करने पर उसने गुनाह कबूल कर लिये। वह साकोली पुलिस के हिरासत से फरार होने की जानकारी मिली। इस आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराआं के तहत मामला पंजीबध्द किया है। 

आरोपी ने भंडारा, गोंदिया जिले में अनेक चोरी, सेंधमारी की घटनाओं को अंजाम दिया है वह कुख्यात आरोपी है। आरोपी राजेश को आगे की जांच के लिए साकोली पुलिस के हवाले किया गया है। यहकार्रवाई थानेदार सुधाकर देडे के मार्गदर्शन में पीएसआई समीर केदार, मनोहर पुराम, राजेंद्र कवालिया, भगवान तलांडे, मेश्राम, रामटेके, ठाकरे आदि ने की।