Nursery School

    Loading

    गड़चिरोली. वर्ष 2021-22 इस शैक्षणिक वर्ष में एकात्मिक आदिवासी विकास प्रकल्प, अहेरी कार्यालय अंतर्गत कार्यरत अंग्रेजी माध्यम के एकलव्य रेसिडेंशियल पब्लिक स्कुल में प्रवेश के लिए कोविड-19 के प्रकोप से स्पर्धा परीक्षा न लेते हुए प्रवेश इच्छुक छात्रों को वार्षिक परीक्षा के अंक के आधार पर प्रवेश देने में सरकार ने मान्यता दी है. 

    एकलव्य निवासी स्कुल में कक्षा 6 वी में प्रवेश लेने के लिए पिछले वर्ष की कक्षा 5 वी की अंकतालिका ऑनलाईन आवेदन पत्र के साथ अपलोड करनी होगी. शैक्षणिक वर्ष 2021-22 के लिए कक्षा 7 वी में प्रवेश लेने के लिए छात्रों की पिछले वर्ष की कक्षा 6 वी की अंकतालिका, कक्षा 8 वी में प्रवेश लेने के लिए छात्रों की पिछले वर्ष की कक्षा 7 वी की अंकतालिका और कक्षा 9 वी में प्रवेश लेने के लिए छात्रों की पिछले वर्ष की कक्षा 8 वी की अंकतालिका अपलोड़ करनी पड़ेगी.

    जिसके नुसार शैक्षणिक वर्ष 2021-22 कक्षा 6 वी में नियमित प्रवेश तथा कक्षा 7 से 9 वी के छात्रों की रिक्त जगह भरने के लिए अनुसूचित, आदिम जमाती के छात्रों की ओर से ऑनलाईन आवेदन मांगे जा रहे है. उसके लिए https://admission.emrsmaharashtra.com यह लिंक उपलब्ध करा दी गई है. आवेदन ऑनलाईन भरने की अंतिम अवधि 31 अगस्त तक रहनेवाली है. छात्रों ने ऑनलाईन भरे आवेदन की प्रत अपनी और जतन कर रखे, ऐसा प्रकल्प अधिकारी ने सुचित किया है.