बाथरुम में मिला एएसआई का शव – अहेरी की घटना

Loading

अहेरी. स्थानिय छोटा बसस्टॉप परिसर में किराए की रूम में रहनेवाले सहाय्यक पुलिस उपनिरीक्षक का शव मिलने की घटना आज मंगलवार 2 जुन को उजागर हुई. मृतक पुलिस कर्मचारी का नाम प्रविण चोंडकाले (54) होकर प्राणहिता पुलिस उपमुख्याल में बिनतारी संदेश विभाग में रेडिओ मेकॅनिक के रूप में कार्यरत थे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक पुलिस कर्मचारी प्रविण चोंडकाले यह मुलत अमरावती जिलें का निवासी होकर उनका भंडारा जिलें में घर है. वे अहेरी के प्राणहिता पुलिस उपमुख्यालय में एएसआई इस पद पर कार्यरत थे. स्थानिय छोटा बसस्टॉप परिसर में एक किराए के घर में रहते थे. इस दौरान भोजन का डब्बिा देने के लिए गए युवक को एएसआई प्रविण चोंडकाले का शव बाथरूम में संदग्धि अवस्था में दिखाई दिया. जिससे परिसर में खलबली मच गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही, उपविभागीय पुलिस अधिकारी बजरंग देसाई व पुलिस निरीक्षक प्रविण डांगे यह घटनास्थल पर पहुंचे. मामले का पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए उपजिला अस्पताल में भेजा गया. मामले की आगे की जांच पीएसआय बालासाहेब शिंदे कर रहे है. 

हदयाघात से मृत्यू – डा. हकीम
मृतक एएसआई प्रविण चोंडकाले का शव पोस्टमार्टम के लिए अहेरी उपजिला अस्पताल में भेजा गया. पोस्टमार्टम के बाद उनकी मृत्यू दिल का दौरा पडने से  होने की जानकारी डा. आर.एल. हकीम ने दी है. इस समय पीआय प्रविण डांगे, पीएसआय बालासाहेब शिंदे, पीएसआय आसावरी शेडगे, पुलिस कर्मचारी पेनम, नरोटे उपस्थित थे.