Case filed against scented tobacco seller

सिरोंचा तहसील के वार्ड क्र. 9 के एक दूकान पर छापा मारकर सुगंधित तंबाकू व खर्रा घोटने की मशीन, ऐसे कुल 20 हजार का माल जब्त किया है।

  •  20 हजार का माल जब्त

गडचिरोली. सिरोंचा तहसील के वार्ड क्र. 9 के एक दूकान पर छापा मारकर सुगंधित तंबाकू व खर्रा घोटने की मशीन, ऐसे कुल 20 हजार का माल जब्त किया है। दूकानदार पर सिरोंचा पुलिस थाने मे मामला दर्ज किया गया है। आरोपी का नाम रामू अंकलू दुरशेट्टी है। पुलिस विभाग व मुक्तिपथ  ने संयुक्त रूप से की कार्रवई से सुगंधित तंबाकू बिक्रेताओं में खलबली मची है।

कोरोना वायरस की पार्श्वभूमि पर जिलाधिकारी ने तंबाकू बिक्री बंदी व पानठेले खोलने पर पाबंदी लगा दी है। मात्र, शहर के कुछ दूकानदार किराना व अन्य सामग्री की आड सुगंधित तंबाकू, तंबाकूजन्य पदार्थ की बिक्री करते है। सिरोंचा शहर किराणा एसोसिएशन ने तंबाकू बिक्री न करने  का निर्णय लिया है। जिसका अमल किया जा रहा है।

मात्र, शहर के कुछ बिक्रेता सरकार व एसोसिएशन के निर्णय का उल्लंघन कर तंबाकूजन्य पदार्थ की बिक्री कर रहे है। शहर के वार्ड क्र. 9 के दूकान से सुगंधित तंबाकू की बिकी हो रही। जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग व मुक्तिपथ ने संयुक्त कार्रवाई कर उस दुकान की जांच कर सुगंधित तंबाकू के 15 बडे डब्बे व खर्रा घोटने की मशीन जब्त कर ली।

यह कार्रवाई थानेदार अजय अहिरकर के मार्गदर्शन में बीट जमादार तोरे व मुक्तिपथ तहसील टीम ने की है।