कंपनी की सामग्री जलाई, मामला दर्ज

    एटापल्ली (सं). सुरजागड़ पहाड़ी पर काम करनेवाली त्रिवेणी कंपनी द्वारा काम से निकाले जाने से गुस्साए मजदूरों ने शराब के नशे में धुत होकर कंपनी द्वारा दिये गये हेल्मेट और टी-शर्ट को जला दिया है. इस मामले में कंपनी की शिकायत पर करीब 15 से 20 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है.

    यहां बता दें कि, पहले सुरजागड़ पहाड़ी पर लायड्स मेटल कंपनी द्वारा काम किया जा रहा. अब इस कार्य की जिम्मेदारी त्रिवेणी नामक कंपनी को दिया गया है. संबंधित कंपनी ने पहाड़ी पर विभिन्न कार्यों का ठेका ठेकेदारों को दिया है. एक ठेकेदार को पेड़ काटकर उसकी कटिंग करने का ठेका दिया गया है. संबंधित ठेकेदार ने मजदूर नियुक्त कर मजदूरों को कंपनी के हेल्मेट और टी-शर्ट दिये.

    काम पूर्ण होने के बाद ठेकेदार ने काम बंद कर दिया. इधर काम से निकाले जाने से गुस्साए करीब 15 से 20 मजदूरों ने शराब के नशे में धुत होकर काम कंपनी द्वारा मुलाकाम नहीं ली गई और नियुक्ति पत्र भी दिया. ऐसी बात कहते हुए नशे में धुत मजदूरों ने कंपनी द्वारा दिये गये हेल्मेट और टी-शर्ट जला दिये. इस मामले में कंपनी द्वारा एटापल्ली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गयी है.  शिकायत के आधार पर पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है. मामले की अधिक जांच एटापल्ली पुलिस कर रही है.