File Photo
File Photo

    Loading

    गोंडपिपरी. जिले के अन्य तहसीलों की भांति ही गोंडपिपरी तहसील में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. इसके गंभीर परिणाम दिखाई देने लगे है.  बढती रोगी संख्या और उसमें भी उपचार की सुविधा, दुवाईयों के अभाव कीवजह से अनेकों की मृत्यु हो रही है. लोगों के स्वास्थ्य की दृष्टि से विचार कर गोंडपिपरी तहसील की जनहितैषी मांग जिला परिषद सदस्य वैष्णवी बोडलवार ने जिलाधीश से की है.

    गोंडपिपरी तहसील में रोगियों के 100 नये आक्सीजन युक्त वेंटीलेटर बेड आपूर्ति की मांग की है. तहसील के जिस गांव में कोरोना संक्रमित रोगी मिले है.. ऐसे गांव के सभी लोगों की जांच की जाये. वहां के रोगियों को रेमिडिसीवर इंजेक्शन का उपयोग करें, वैक्सीन की कमी की वजह से आवश्यक वैक्सीन उपलब्ध कराए. इसके अलावा तहसील के भंगाराम तलोधी प्राथमिक केंद्र की सुसज्ज इमारत तैयार है वहां का अस्पताल तुरंत शुरु करें. 

    प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तोहोगांव, धाबा तथा उपकेंद्र वेलगांव, भंगाराम तलोधी, विठ्ठलवाडा और कोविड सेंटर में डाक्टर उपलब्ध कराये. स्वास्थ्य सेविकाओं के रिक्त पद तुरंत भरे.गोंडपिपरी तहसील के पृथक आरटीपीसीआर जांच प्रयोगशाला मंजूर करने की मांग जिला परिषद सदस्य वैष्णवी बोडलावार ने तहसीलदार के माध्यम से जिलाधीश से की है. उक्त समस्याओं को तुरंत हल करने की मांग जिला प्रशासन से की है.