Baby girl dies in leopard attack
File photo

Loading

चामोर्शी. कुनघाडा रै. वनपरीक्षेत्र अंतर्गत आनेवाले कक्ष क्रमांक 109 जंगल परिसर गिलगांव जमी के शामशहा सुंदरशहा आत्राम के गाय पर तेंदूए ने हमला कर गाय को मौत के घाट उतारने की घटना 29 जुन शाम के दौरान घटी. उक्त घटना से परिसर के नागरिकों में दहशत निर्माण हुई है. 

29 जुन को जंगल में मवेशीयों को चराने के लिए ले गए झुंड के एक गाय पर तेंदूए ने हमला किया. तेंदूएं ने गाय को डांमर सडक से 100 मीटर दुरी पर ले जाकर उसे मौत के घाट उतारा. जिससे पशुपालक का बडा नुकसान हुआ है. विशेष यह है की, यहं परिसर की यह 4 थी घटना है. घटना की जानकारी वनविभाग के कर्मीयों को मिलते ही वनपरक्षिेत्राधिकारी महेशकुमार शिंदे के मार्गदर्शन में क्षेत्र सहायक रामदास मडावी, वनरक्षक कौशल्य मडावी, वनरक्षक गुरू वाढई, वनरक्षक इंदू भेंडेकर, वनरक्षक संदीप आंबेडारे आदि वनकर्मचारी घटना का पंचनामा कर आगे की जांच कर रहे है. 

वनविभाग ने दिया सतर्कता बरतने की चेतावनी
गिलगांव जंगल परिसर में की यहं 4 घटना होकर तेंदूए जंगल में होने से परिसर में तेंदूए की दहशत नर्मिाण हुई है. तेंदूए का बंदोबस्त करने हेतु विभन्नि उपाययोजना शुरू होकर नागरिक जंगल में ना जाए, पालतु मवेशीयों को जंगल में ना छोडे साथ ही सतर्कता बरते. शाम के दौरान देर रात तक बाहर न रहे, जंगल में बाघ के दहशत संदर्भ में बोर्ड लगाया गया होकर नागरिक सतर्कत रहने की चेतावनी दी गई है.