ठाणेगाव के मोड पर दुर्घटना का कारण बन रहा गड्ढा

आरमोरी. आरमोरी-गडचिरोली मार्ग के नवीन ठाणेगाव की ओर जानेवाले मोड पर स्थित गड्डे से दुर्घटना होने की संभावना बढ चुकी है. किंतु इसकी ओर साबां विभाग ने अनदेखी की है. उक्त गड्डा जानलेवा साबित होने की संभावना है.

गत अनेक दिनों से आरमोरी-गडचिरोली मार्ग के नवीन ठाणेगाव से वैरागड की ओर जानेवाले मोड पर एक बडा गड्डा गिरा है. इस मोड से वैरागड-कोरची मार्ग से छत्तीसगढ की ओर भारी वाहनों का बडे पैमाने में आना जाना शुरू रहता है. मात्र मार्ग के इस गड्डे का वाहनधारकों को अनुमान नहीं लग पाता. इस गड्डे से ही बडे वाहन धारकों को गडचिरोली की ओर वाहन मोडना पडता है. जिससे बडी दुर्घटना होने की संभावना बढ चुकी है.

मार्ग के इस गड्डे का दुर से दुपहियासवारों को अनुमान नहीं लगने से इस जगह वाहनधारकों की दुर्घटना होकर मामुली चौटे भी आई है. कुछ दिन पूर्व इस गड्डे की आरमोरी पुलिस थाने के यातायात पुलिस ने पहल कर इस गड्डे में मुरूम डालकर बुझाने का प्रयास किया  था. मात्र इस मार्ग पर बडे पैमाने में भारी वाहनों की यातायात शुरू रहने से गड्डे का मुरूम निकालकर इस जगह पर बडा गड्डा निर्माण हुआ है.

इस गड्डे से दुर्घटना की संभावना बढती जा रही है. जिससे गड्डे की पक्की मरम्मत होना आवश्यक है. दुर्घटना घटने का खतरा ध्यान में लेकर इस गंभीर समस्या की ओर सार्वजनीक निर्माण विभाग सुध लेकर तत्काल मरम्मत करे, ऐसी मांग इस परिसर के नागरिकों समेत वाहनधारकों की ओर से की जा रही है.