crocodile
File Photo

Loading

पेरमिली. मामा तालाब में बीते माह 20 जुलाई को मगरमच्छ दिखाई दिया था. जिससे गांव के मामा तालाब में मगरमच्छ का डेरा होने से ग्रामीणों में दहशत का वातावरण है. वहीं वनविभाग के प्रतिबंधात्मक उपाययोजना भी की है. सुरक्षा की दृष्टि से उक्त मगरमच्छ को सुरक्षित पकड़कर वहां से अन्यत्र ले जाने के संदर्भ में अनुभवी दल भेजने की अपील आलापल्ली के उपवनसंरक्षक ने मुख्य वनसंरक्षक (प्रादेशिक) से की गई है. वहीं तालाब के किनारे बैनर लगाकर सतर्कता की अपील की गई है. 

तत्काल पकड़ने की अपील
आलापल्ली वनविभाग अंतर्गत पेरमिली वनपरिक्षेत्र अंतर्गत पेरमिली के मामा तालाब में मगरमच्छ दिखाई दिया. इसकी जानकारी वनपरिक्षेत्र अधिकारी को मिलते ही वे तालाबस्थल पर पहुंचे. उन्होंने निरीक्षण करने के बाद तालाब की पार पर मगरमच्छ निदर्शन में आया. उक्त तालाब में इससे पूर्व भी मरगमच्छ पाया गया है. इस बार भी तालाब में मगरमच्छ के दिखने तथा उक्त मगरमच्छ ने बदक, बकरी व एक कुत्ते को अपना निवाला बनाने से परिसर के नागरिकों में दहशत व्याप्त है.

मगरमच्छ से कोई अनुचित घटना न हो इसलिए उक्त मगरमच्छ को पकड़ने के लिए तत्काल कार्यवाही कर अनुभवी दल भेजने संदर्भ में प्रयास करने की अपील आलापल्ली के उपवनसंरक्षक ने मुख्य वनसंरक्षक से की है. तालाब परिसर में बैनर बांधकर सतर्कता बरतने की अपील की गई है. बैनर लगाते समय सरपंच प्रमोद आत्राम, क्षेत्रसहायक वी. एस. पोरेड्डीवार, वनरक्षक बी. पी. मधरलावार, एम.आर. कोवे आदि उपस्थित थे.