372 जॉब कार्ड का वितरण, येरकड़ पुलिस मदद केंद्र का उपक्रम

    धानोरा. तहसील के येरकड़ पुलिस मदद केंद्र की ओर से मंगलवार को संपन्न हुए भव्य जॉब कार्ड सम्मेलन में पुलिस मदद केंद्र के अंतर्गत आनेवाले 372 नागरिकों को जॉब कार्ड का विरतण किया गया. पुलिस अधीक्षक अंकित गोयल, अपर पुलिस अधीक्षक मनीष कलवानिया की संकल्पना से धानोरा उपविभागीय पुलिस अधिकारी स्वप्निल जाधव के मार्गदर्शन में पुलिस दादालोरा खिड़की का शुभारंभ किया गया था.

    इस खिड़की के माध्यम से प्रभारी अधिकारी नीलेश बारसे की संकल्पना से येरकड़ पुलिस मदद केंद्र अंतर्गत आनेवाले नागरिकों की समस्याएं समझते हुए जॉब कार्ड सम्मेलन का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता येरकड़ ग्रापं सरपंच वासुदेव उसेंडी ने की. इस समय जपतलाई के पुलिस पटेल नरेश करंगामी, प्रभारी अधिकारी निलेश बारसे, पुलिस उपनिरीक्षक ठाकरे, गायकवाड, एसआरपीएफ के पुलिस उपनिरीक्षक जायभाय आदि उपस्थित थे. कार्यक्रम की प्रस्तावना पुलिस उपनिरीक्षक निलेश बारसे ने रखी. कार्यक्रम की सफलता के लिए पुलिस मदद केंद्र के जवान तथा एसआरपीएफ जवानों ने सहयोग किया.

    विविध प्रमाणपत्रों का वितरण

    सम्मेलन के माध्यम से 372 नागरकों को जॉब कार्ड, 50 नागरिकों को आयुष्यमान भारत कार्ड, 5 लाभार्थियों को जाति प्रमाणपत्र, 17 लोगों को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा धानोरा की ओर से पासबुक, 27 लोगों को दोपहिया व चौपहिया वाहन चलाने का लाइसेंस वितरित किया गया. संजय गांधी निराधार योजना के अंतर्गत 5 प्रस्तावों के दस्तावेज जमा किए गए. वहीं पैन कार्ड, आयुष्यमान भारत कार्ड के लिए भी पंजीयन किया गया.