File Photo
File Photo

  • मुख्य अभियंता देशपांडे ने दी जानकारी

गडचिरोली. महावितरण की ओर से दीपावली के पश्चात बकायादार बिजली ग्राहकों को बकाया बिजली बील का भुगतान करने के लिए शुरू होनेवाले मुहिम को चंद्रपूर तथा गडचिरोली जिले के बिजली ग्राहकों द्वारा वयापक प्रतिसाद मिल रहा है. नवंबर- 2020 में इस गडचिरोली जिले से करीब 16 करोड 7 लाख रूपयों का भुगतान किए जाने की जानकारी मुख्य अभियंता सुनील देशपांडे ने दी है.

गडचिरोली जिले के आलापल्ली विभाग के 33 हजार 194 बिजली ग्राहकों ने 3 करोड 70 लाख रुपयों का भुगतान किया. वहीं ब्रम्हपुरी विभाग के 47 हजार 280 बिजली ग्राहकों ने 5 करोड 34 लाख रुपयों का भुगतान किया. गडचिरोली विभाग के 60 हजार 651 बिजली ग्राहकों ने 7 करोड 13 लाख रुपयों का भुगतान किया. नवंबर -2020 में गडचिरोली जिले के कुल 47 हजार 188 बिजली ग्राहकों ने ऑनलाईन पद्धति से बिजली बील का भुगतान किया है. 

बिजली ग्राहक बकाया बील का भुगतान करे, इसके लिए दोनों जिलों में बडी मात्रा में जनजागृति मुहिम शुरू की गई है. बिजली ग्राहकों को भेट देकर अथवा फोन कर बकाया राशी भरने का आह्वान किया जा रहा है. चंद्रपूर परिमंडल के मुख्य अभियंता सुनील देशपांडे यह ध्यानपूर्वक उपविभाग तथा शाखा कार्यालय में जाकर बिजली ग्राहकों से संवाद कर बकाया राशी का भुगतान करने का आह्वान कर रही है. वहीं कुछ जगह बिजली ग्राहकों के सम्मेलन लेकर, जनप्रतिनिधी के साथ संवाद किया जा रहा है. ऐसी जानकारी मुख्य अभियंता देशपांडे ने दी.