गोबर खाद के ढेर हटाए, मुरखला-कान्होली मार्ग की समस्या

चामोर्शी. तहसील के मुरखला-कान्होली मार्ग पर मुरखला गाव के किसान विगत अनेक वर्षों से गोबद खाद के ढेर डाल रहे है. जिससे आवागमन करते समय परेशानीओं का सामना करना पड रहा है. उक्त मार्ग के गोबर खाद के ढेर हटाए, ऐसी मांग हो रही है.

किसान हर वर्ष गोबर खाद के ढेर सडक किनारे डालकर सडक आवागमन करने में रूकावट निर्माण करते है. मुरखला गाव से कुछ ही दूरी पर  गोबरखाद के ढेर नजर आते है. इसी मार्ग पर लोकमान्य विद्यालय है. इसी मार्ग से विद्यार्थी स्कुल में आना जाना करते है. सडक संकरी होता जाने से सडक से वाहन आने पर बाजु में होने के लिए जगह नहीं बच पाती है. तथा दोनों बाजु में खेत जमीन होने से किसान फसलों के संरक्षण के लिए सुरक्षा घेरा करते है. जिससे इस सडक से आना जाना करने में तारों पर की कसरत करनी पड रही है. इस मार्ग पर कोरोना संकट आने के पूर्व गडचिरोली आगार की बस शुरू थी. कई बार बसवाहक सडक किनारे के गोबर खाद निकालो, ऐसा कह रहे थे. मात्र किसान हमे जगह न होने से सडक पर गोबरखाद के ढेर डालने पड रहे है, ऐसा कह रहे है. 

इस मार्ग पर दिन भर वाहनों की यातायात शुरू रहती है. जिससे कई बार गंभीर दुर्घटना होने की संभावना होती है. किसान इस समस्या का विचार कर तत्काल सडक किनारे के गोबरखाद ढेर हटाए, ऐसी मांग हो रही है.