खडी ट्रक में लगी आग, धानोरा तहसील कार्यालय की घटना

धानोरा. धान गोदाम परिसर में खडे रहनेवाले ट्रक में अचानक आग लगने की घटना रविवार को आधीरात 2.30 बजे के दौरान धानोरा तहसील कार्यालय समीप घटी. सौभाग्य से इस घटना में किसी किसी भी तरह की जिवीतहानी नहीं हुई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गडचिरोली के अनुराग ट्रान्सपोर्ट कंपनी का एमएच 34- एबी 4593 क्रमांक का ट्रक कुरखेडा के गोदाम से चावल के बोरे लेकर 12 दिसंबर को धानोरा के सरकारी गोदाम में आया. ट्रक से का धान खाली कर ट्रक चालक की दुसरे दिन छुट्टी होने से ट्रक गोदाम परिसर में खडा कर अपने घर निकल गया. इस दौरान रविवार आधी के दौरान उक्त ट्रक में अचानक आग लगी. ट्रक जलने की बात वार्ड के नागरिकों को मालुम होते ही, उन्होंने नपं प्रशासन को जानकारी दी.

नगर पंचायत की ओर से तत्काल पानी का ट्रॅक्टर घटनास्थल पहुंचा. पानी ट्रैक्टर के सहयोग से नागरिकों ने आग पर काबु पाया. मात्र आग से ट्रक के सामने का हिस्से का नुकसान हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही, सोमवार 14 दिसंबर को सुबह धानोरा के नायब तहसीलदार भगत व तलाठी कोडापे ने घटनास्थल जाकर निरीक्षण किया. घटना के बारे में तहसीलदार पित्तूलवार को जानकारी दी गई. अधिक जांच धानोरा पुलिस कर रही है.