शॉर्ट सर्कीट से घर में लगी आग, सौभाग्य से जिवीतहानी टली

अहेरी. तहसील के बोरी के पूर्व सरपंच व राष्ट्रवादी कांग्रेस के ज्येष्ठ कार्यकर्ते दिलीप भटपल्लीवार के घर को शनिवार 5 दिसंबर के दौरान शॉर्ट सर्किट से आग लगने से घर के महत्वपूर्ण दस्तावेज, जीवनावश्यक चीज जलकर खाक हो गए. इसमें भटपल्लीवार का बडे पैमाने में नुकसान हुआ. फलस्वरूप सौभाग्य से किसी भी तरह की जिवीतहानी नहीं हुई.

भटपल्लीवार व उनके परिवार के सदस्य शनिवार को शादी समारोह के कार्यक्रम को गए थे. मात्र दोपहर के दौरान शॉर्ट सर्किट के चलते उनके घर को आग लगी. घर से धुवा लकलने का उनके किराएदार लिंगलवार के ध्यान में आया. वे चिखने चिल्लाने पर गाववासी घटनास्थल पर मौजूद हुए व आग को काबु में लाया गया. मात्र आग में घर में रहनेवाले जमीन, बैंक के तथा मालकी के ट्रैक्ट्रर के महत्वपूर्ण दस्तावेज, घरेलु फ्रीज, अन्य जीवनावश्यक सामग्री जलकर खाक हुई. जिससे भटपल्लीवार का बडे पैमाने में नुकसान हुआ.

घटना की जानकारी मिलते ही भाजपा के जिला महामंत्री रवींद्र ओल्लालवार, कार्तीक गोंड्रालवार, अनिकेत ओल्लालवार, लिंगाजी दुर्गे, राजू गोट्टमवार, लिंगलवार, राजू संगर्तीवार, दिलीप ओल्लालवार, मुकेश ठाकरे, मोरेश्वर मोहूर्ले, गाव के अन्य नागरिनों ने घटनास्थल पर भेट दी. आग में भटपल्लीवार परिवार का बडे पैमाने में नुकसान होने से उन पर संकटों का पहाड तुट पडा है.