Good news in the fight against Corona: Moderna reveals their vaccine is 94.5 percent effective
Representative Image

Loading

गडचिरोली. गडचिरोली जिले में नितदिन कोरोना बाधित मिलने का सिलसिला जारी है. सोमवार को देरशाम को आई रिपोर्ट में 24 मरीज बाधित पाए गए थे. जिसमें 11 पुलिस जवान व अन्य 13 लोगों का समावेश था. इसके बाद आज मंगलवार 4 अगस्त को जिले में और 13 नए बाधित मरीज मिले है. जिससे जिले में कुल बाधितों की संख्या 644 हुई होकर सक्रिय बाधितों का आंकडा 143 पर पहुंचा है. 

सोमवार को देरशाम तक आयी रिपोर्ट के अनुसार गडचिरोली पुलिस दल के 8, एटापल्ली तहसील के हेडरी पुलिस थाने में कार्यरत 2 व भामरागढ पुलिस थाने में कार्यरत एक जवान का समावेश है. साथ ही आरमोरी में बाधित मरीज के संपर्क में आए 3 व अन्य महिला, गडचिरोली अस्पताल के 2 मरीज व एक दवा स्टोअर का चौकीदार व गडचिरोली के धर्मशाला में भर्ती होनेवाले 3 लोग व चामोर्शी के जयरामपूर के कोरोना मरीज के संपर्क के परिवार के 3 सदस्यों का समावेश है. वहीं आज मंगलवार को 13 नए बाधित मरीज पाए गए है. जिसमें आरमोरी के 3 एसआरपीएफ जवान, गडचिरोली का 1 सीआरपीएफ जवान व 1 एसआरपीएफ जवान, एटापल्ली का एक पुलिस जवान, जिला अस्पताल परिसर की 1 नर्स, 1 मरीज, पूर्व कोरोना बाधित संपर्क में आनेवाले व क्वारंटाईन् रखे गए 4 लोग तथा मेडीकल कॉलनी के एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आयी है. 

500 मरीज हुए कोरोना मुक्त
जिले में जिस तरह कोरोना बाधित मिल रहे है, उसी तुलना में बाधित मरीज उपचार लेकर कोरोनामुक्त भी हो रही है. आज मंगलवार को 2 कोरोना बाधित मरीज कोरोना मुक्त हुए है. जिससे अबतक कोरोनामुक्त होनेवाले मरीजों का आंकडा 500 हुआ है. यह खबर जिलावासीयों के लिए राहत देनेवाली साबित हो रही है.