जुआ अड्डे पर छापा, 4 अरेस्ट, 6 फरार

    • कार्रवाई में 3.50 लाख का माल जब्त

    देसाईगंज. पिछले कुछ माह से देसाईगंज पुलिस ने अवैध व्यापारियों के खिलाफ मोर्चा खोलकर कार्रवाइयां करना शुरू कर दिया है. ऐसे में रविवार को शाम के समय देसाईगंज पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आनेवाले शिरपुर जंगल में अवैध तरीके से शुरू जुआ अड्डे पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की.

    करीब 3 लाख 52 हजार रुपयों का माल जब्त किया है. इस कार्रवाई में पुलिस ने 4 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. वहीं 6 जुआरी फरार होने में कामयाब रहे. पुलिस ने गिरफ्तार और फरार आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है. देसाईगंज पुलिस की निरंतर जारी कार्रवाइयों से शराब समेत अवैध तरीके से जुआ अड्डा चलानेवालों में खलबली मच गयी है. 

    गिरफ्तार और फरार आरोपियों के नाम

    शिरपुर मार्ग के जंगल परिसर में अवैध तरीके से जुआ अड्डा शुरू होने की जानकारी देसाईगंज पुलिस को मिली. जिसके आधार पर पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में छापामार कार्रवाई की. पुलिस की छापामार कार्रवाई होते देख मौके से 6 जुआरी फरार होने में कामयाब हो गये. लेकिन पुलिस ने 4 जुआरियों को धरदबोचा.

    गिरफ्तार जुआरियों में जुआ अड्डा का मालिक मोहटोला निवासी गौतम तुकाराम शेंडे, जोगीसाखरा निवासी जितेंद्र श्रीराम भोयर, विठ्ठलगांव निवासी उमाजी आनंदराव खोब्रागड़े और विहिरगांव निवासी यादव अन्मया बोलगेवार का समावेश है. वहीं फरार आरोपियों में मोहटोला निवासी विद्यानंद राजगड़े, विहिरगांव निवासी चंद्रशेखर निहाते, डोंगरगांव निवासी महेश माटे, पोटगांव निवासी गणपत शेंडे, जोगीसाखरा निवासी उत्कर्ष मानकर और संजय ढोरे का समावेश है. 

    7 दुपहिया और नकद राशि जब्त 

    जंगल में अवैध तरीके से शुरू जुआ अड्डे पर पुलिस की छापामार कार्रवाई होते ही जुआ खेलनेवाले जुआरी घटनास्थल नकद राशि और अपनी दुपहिया वाहन छोड़ जंगल में फरार हो गये. घटनास्थल से करीब 7 दुपहिया वाहन और 7 हजार रूपये नकद राशि ऐसा कुल 3 लाख 52 हजार रूपयों का माल जब्त किया गया है.

    यह कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक अंकित गोयल, अपर पुलिस अधिक्षक मनीष कलवानिया, अपर पुलिस अधिक्षक समीर शेख और उपविभागीय पुलिस अधिकारी जयदत भवर के मार्गदर्शन में थानेदार डा. विशाल जयस्वाल के मार्गदर्शन में देसाईगंज पुलिस ने की.