ग्राहकों पर भारी बिजली बील की मार, 3 माह का बिजली बील करे माफ -डा. होली

गडचिरोली. बिजली वितरण कंपनी ने लाकडाऊन के कालावधि में विगत 3 माह में महिनों के तहत मीटर की रिडींग न लेते हुए इस माह में सिधे बील देते हुए बिजली बील में व्यापक भारी वृद्धी करते हुए आम लोगों पर भारी बिजली बील की मार की है. यह बीजली बिल तत्काल पिछे लेकर आम लोगों का बिजली बील माफ करने की मांग विधायक डा. देवराव होली ने की है. 

मार्च माह से राज्य में कोरोना वायरस के चलते लॉकाऊन की परस्थितिी नर्मिाण हुई है. जिससे आम लोगों के साथ छोटे-मोटे व्यावसाईयों का व्यवसाय, दुकाने बंद है. किसी तरह की वत्तिीय परस्थितिी नहीं होने के बाद भी बिजली वितरण कंपनी ने मार्च, अप्रैल, मई इन 3 माह का बिजली मिटर की रिडींग न लेते हुए एकत्रित रूप से तिनों माह का रिडींग एकत्रित कर बडी राशी का बिजली बील दिया है. यह आम जनता से ठगी होकर इसमें तत्काल सुधारीत बील दे ऐसी मांग विधायक डा. देवराव होली ने की है.

मध्यप्रदेश सरकार ने लाकडाऊन कालावधि में आम लोगों के विगत 3 माह के बिजली बील माफ कर राहत दी है. मात्र राज्य की आघाडी सरकार ने अबतक बिजली बिल माफ नहीं किया है. जिससे महाराष्ट्र सरकार भी विगत 3 माह का बिजली बील माफ करे, ऐसी मांग की है. राज्य सरकार के इस बिजली बिल संदर्भ के नर्णिय का निषेध करते हुए जनता एकजुट रहकर इसके खिलाफ आगे आए, ऐसा आह्वान विधायक डा. देवराव होली ने किया है.