bjp

    गड़चिरोली. राज्य की महाआघाडी सरकार के लापरवाही व अनदेखी से आम जनता को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इस लापरवाह सरकार को उठाने के लिए भाजपा की ओर से बुधवार 24 फरवरी को सम्पूर्ण महाराष्ट्र में जेल भरो आंदोलन किया जानेवाला है. इसी तरह अहेरी विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को सुबह 10 बजे सांसद अशोक नेते के नेतृत्व में जेल भरो आंदोलन किया जानेवाला है. इस आंदोलन में शामील होने का आह्वान सांसद नेते ने किया है.

    अहेरी तहसील के आलापल्ली के विश्रामगृह में आंदोलन की रूपरेखा निश्चित करने के लिए बैठक का आयोजन किया गया था. इस बैठक में मार्गदर्शन करते समय सांसद नेते ने आगे कहां की, लॉकडाऊन कालावधि में आम नागरिक व किसानों को भारी बिजली बील भेजकर उनके परिस्थिती से खेलनेवाले सरकार को सबक सिकाना आवश्यक है. लॉकडाऊन कालावधि में आम जनता के हाथ में काम न होने पर महंगाई बढ़ाकर किसानों को त्रस्त करनेवाले सरकार को जगाकर सबक सिकाने के लिए सम्पूर्ण महाराष्ट्र में जेल भरो आंदोलन छेडा गया है. जिसके अनुसार अहेरी विधानसभा क्षेत्र में भी जेलभरो आंदोलन छेडने की जानकारी उन्होंने इस समय दी.

    बैठक में भाजपा के जिला संगठक महामंत्री रवींद्र ओल्लालवार, अनु. जनजाती मोर्चा के प्रदेश सदस्य संदीप कोरेत, भाजपा के जिला सचिव विनोद आकनपल्लीवार, भाजपा के ज्येष्ठ नेते दामोदर अरगेला, अहेरी तहसीलध्यक्ष रवीभाऊ नेलकुद्री, अहेरी शहर अध्यक्ष मुकेश नामेवार, तहसील महामंत्री मद्दीवार, तहसील महामंत्री पोशालु चुधरी, एटापल्ली भाजयुमो के निखील गादेवार, व भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ते उपस्थित थे.