नरेंद्रपुर में तेंदुए की दहशत

गडचिरोली. विगत कुछ दिनों से चामोर्शी तहसील के घोट अंतर्गत आनेवाले नरेंद्रपुर परिसर में तेंदुए की दहशत बनी है। इस दौरान शुक्रवार की रात तेंदुए ने एक दम्पतति पर हमला करने के साथ गांव के मवेशियों के तबेले में बांधे बकरी व मुर्गीयों को निवाला बनाया। तेंदुए के दहशत में नागरिकों ने सारी जाग जागकर बितायी है। तेंदुए की नरेंद्रपुर में दहशत मची है। 

कुछ दिनों से नरेंद्रपूर परिसर में तेंदुए दिखाई दे रहा है। विगत 3 दिनों में तेंदुए ने गांव की 3 बकरियों को अपना निवाला बनाया है जिससे ग्रामीणों में दहशत है। इस दौरान शुक्रवार को रात के दौरान गांव के ही विष्णूपद मंडल अपनी पत्नी के साथ मचान पर आराम कर रहे थे। इस दौरान तेंदुए ने अचानक उनपर हमला कर दिया। उनके शोर शराबा करने से तेंदुआ भाग गया। इसके पश्चात तेंदुए ने नरेंद्रपुर गांव में प्रवेश कर यहां के बादल समजदार के मवेशियों के तबेले में घुसकर एक बकरी को मौत को घाट उतारा, साथ ही दीपक दास के घर की मुर्गियों को अपना निवाला बनाया। इस घटना से गांव में दहशत मची है और ग्रामीणों ने रात भर जागकर बितायी है।

घोट के वनपरिक्षेत्राधिकारी घोनाडे ने बताया कि वनविभाग ने खेाज मुहिम शुरु कीहै। नरेंद्रपुर समेत परिसर में सूचना फलक लगाया गया जिसमें ग्रामवासियों को सतर्क रहने की चेतावनी दी है।