Retired ASI's son shot dead in Delhi

  • स्थानीय अपराध शाखा की कार्रवाई 

गडचिरोली. चौपहिया वाहन से गोंदिया जिले से शराब खरीदी की इसकी अवैध रूप से आरमोरी तहसील में चिल्लर बिक्रेताओं को आपूर्ति होने की जानकारी स्थानीय अपराध शाखा के दस्ते को मिलते ही नक्सलग्रस्त, सुदूर क्षेत्र होनेवाले पाटनवाडा से कराडी मार्ग पर जाल बिछाकर चौपहिया वाहन के साथ कुल 8 लाख 53 हजार 200 रूपयों का माल जब्त करने की कार्रवाई शुक्रवार 18 दिसंबर को देररात के दौरान की गई. इस मामले के 2 आरोपी फरार हुए है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोंदिया जिले से कुरखेडा-कढोली-कराडी मार्ग से शराब की तस्करी होने की जानकारी स्थानीय अपराध शाखा को मिली. उक्त परिसर नक्सल दृष्टि से संवेदनशिल होने से स्थानीय अपराध शाखा ने आरमोरी के पुलिस अंमलदार गलबेले व तोरपकवार इन्हे इसकी जानकारी दी. उन्हे साथ लेकर दस्ते ने पाटनवाडा-कराडी मार्ग पर जाल बिछाया. इस दौरान एक संदिग्ध चौपहिया वाहन से आता दस्ते को दिखाई दिया. वहीं वाहन को रोकने का प्रयास करने पर वाहन चालक वहीं वाहर रोककर भाग गया.

दस्ते ने वाहन की जांच करने पर वाहन में 2 लाख 42 हजार की देश शराब व 86 हजार व 76 हजार की विदेशी शराब तथा 4 लाख 50 हजार रूपये किंमत का वाहन ऐसा 8 लाख 53 हजार 200 रूपयों का माल दस्ते ने जब्त किया है. उक्त कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अंकीत गोयल, अप्पर पुलिस अधीक्षक समीर शेख इनके मार्गदर्शन में स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक उल्हास भुसारी, पुलिस अंमलदार दादाजी करकाडे, भाऊराव बोरकर, शुक्राचारी गवई, सुनील पुट्टावार, माणिक दुधबले, सिद्धेश्वर बाबर, माणिक निसार ने की.