Martial arts player met His Excellency Governor

राज्यपाल से मिलने वाली एंजल देवकुले गडचिरोली जिले की पहली खिलाडी है।

गडचिरोली. राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त आंतरराष्ट्रीय स्कॉय मार्शल आर्ट खिलाडी एंजल देवकुले ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी के निमंत्रण पर हाल ही में  मुंबई के राजभवन में उनसे मुलाकात कर गडचिरोली जिले के खेल विभिन्न समस्याओं पर आधा घंटा चर्चा की।

राज्यपाल को गडचिरोली की समस्याओं से कराया अवगत

नक्सल प्रभावित, आदिवासी बहुल, अति दुर्गम गडचिरोली जिले में प्रतिभाओं की कमी नहीं है किंतु उन्हे सही अवसर और प्रशिक्षण की आवश्यकता की ओर से राज्यपाल का ध्यानाकर्षण के मुख्य उद्देश्य से एंजल ने राज्यपाल के राजभवन में भेंट की चर्चा की। राज्यपाल से मिलने वाली एंजल देवकुले गडचिरोली जिले की पहली खिलाडी है।

इस भेट के दौरान एंजल ने गडचिरोली में खेलों की विभिन्न सुविधा उपलब्ध कराने का ज्ञापन केंद्रीय क्रीडा मंत्री किरेन रिजीजू को प्रेषित करने की उम्मीद व्यक्त की है। इस समय राज्यपाल कोश्यारी ने विशेष ध्यान रखकर पहल करने का आश्वासन दिया। इस भेट में एंजल के प्रशिक्षक संदीप पेदापल्ली, महाराष्ट्र स्कॉय एसोसिएशन के अध्यक्ष मजहर खान, एंजल की मां, भाई व आंतरराष्ट्रीय खिलाडी अवंती गांगरेड्डीवार उपस्थित थी। इस समय राज्यपाल कोश्यारी ने सुवर्णकन्या एंजल के सफलता की सराहना की।