gad-chiroli

देसाईगंज. देसाईगंज शहर समेत तहसील में बढ रहे कोरोना बाधितों की संकल को तोडने के लिए 27 सितंबर से 8 अक्टूबर के बीच 10 दिनों के लिए देसाईगंज में जनता कर्फ्यू का निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया है। इसमें आम नागरिकों से सहयोग की अपील विधायक कृष्णा गजबे ने आयोजित पत्र परिषद में की है।

 देसाईगंज शहर समेत तहसील में बढते कोरोना के संकट को देखते हुए शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी, नागरिक, पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में यह निर्णय लिया गया था कि 27 सितंबर से 6 अक्टूबर के बीच जनता कर्फ्यू आवश्यक है। किंतु शहर के कुछ लोग आम नागरिकों को गुमराह कर रहे है। इससे संभ्रम की स्थिति निर्माण हुई है।

वर्तमान कोरोना संक्रमितों की संख्या को नियंत्रित करने के लिए यह आवश्यक है। किंतु इससे लोगों को असुविधा न हो इसलिए अति आवश्यक फल, सब्जी और किराना सामान लोगों के घर पहुंच सेवा दी जाएगी। अन्य व्यापारियों से अपने प्रतिष्ठान बंद रखने की अपील विधायक ने की है। पत्र परिषद में विधायक कृष्णा गजबे के साथ किसन नागदेवे, संतुमल श्यामदासानी, श्याम धाईत, मोतीलाल कुकरेजा, गणेश फाफट, नंदू चावला, राजु जेठानी, शहर के प्रतिष्ठित नागरिक, किराना व्यापारी,कपडा व्यापारी,सब्जी विक्रेता अन्य व्यापारी प्रमुखता से उपस्थित थे।