Eid will be celebrated in the district with simplicity

    Loading

    गड़चिरोली: कोरोना ने कईओं का रोजगार छिन लिया होकर इस कोरोना संकट कालावधि में गरीबों पर भुखमरी की नौबत न आए इस हेतु से रमजान ईद व अक्षय तृतीय के उपलक्ष्य में शुक्रवार 14 मई को आप के जिला संयोजक बालकृष्ण सावसाकडे के नेतृत्व में गरीबों को निशुल्क राशन वितरित किया गया. तथा विभिन्न गावों में जाकर 100 ऑक्सीमिटर का वितरण कर स्वास्थ्य का ध्यान रखने का आह्वान किया गया.

    कोरोना संकट में गरीबों के हाल हो रहे है. कईओं का रोजगार कोरोना से जा चुका है. दुसरी लहर में मरीजों की व मृत्यू की संख्या बढ़ती जा रही है. ऐसे संकट स्थिती में इंसानीयत के भावना से गरीब, निराधार, कोई भी भुखा न रहे, परिवार का चुल्हा जलना चाहिए इस संकल्पना से आप के जिला संयोजक बालकृष्ण सावसाकडे के नेतृत्व में गड़चिरोली शहर के शिवनगर झोपडपट्टी बस्ती में 40 परिवार को 5 किलो अनाज का वितरण कर मानसिक आधार दिया गया.

    तथा स्वास्थ्य की साथ, इंसानीयत का हाथ इस उक्ती की तरह कोरोना के पहले लहर में शहर समेत विभिन्न गावों में नागरीकों का ऑक्सिजन लेव्हल जांच कर 100 ऑक्सिमिटर का वितरण किया गया. इस दौरान आप के कोषाध्यक्ष संजय जीवतोडे, मिडीया प्रमुख अनिल बालेकारामकर, सुरेश गेडाम, कालिदास मेश्राम आदी कार्यकर्ते उपस्थित थे.