6 villages in darkness for 12 days; Engineer of Jarida Sub-center also missing

  • जिलाधीश दीपक सिंगला ने पूरा किया दिया आश्वासन

Loading

कोरची. गडचिरोली के जिलाधीश दीपक संगिला ने बिजली वितरण कंपनी के कार्यकारी संचालक अरविंद भादोकर से चर्चा कर कोरची तहसील के बिजली उपभोक्ताओं की समस्याओं का निराकरण किया है। जिससे अब तहसील के उपभोक्ताओं को बिजली समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगी।

 कोरची तहसील में कम दाब और अनियमित बिजली आपूर्ति न होने से उपभोक्ता हलाकान है। अनेकों बार निवेदन के बावजूद वरिष्ठ अधिकारी अनदेखी कर रहे है। हलाकान उपभोक्ताओं ने 4 अगस्त को 10 घंटे कोरची-कुरखेडा मार्ग पर चक्काजाम आंदोलन किया। आंदोलन के मद्देनजर जिलाधीश दीपक सिंगला ने बिजली वितरण कंपनी के वरिष्ठों से चर्चा कर समस्या हल करने का आश्वासन दिया था और अपने आश्वासन को पूरा करने कंपनी के कार्यकारी संचालक अरविंद भादोकर से चर्चा कर बिजली वितरण कंपनी की समस्याओं का निराकारण किया है। गडचिरोली जिलाधीश कार्यालय में आयोजित चर्चा के दौरान कोरची कुरखेडा अंडरग्राऊंड बिजली आपूर्ति के लिए 7 करोड़ तुरंत मंजूर करने का आश्वासन दिया, कोडगुल में 33 केवी सब स्टेशन के लिए 5 करोड रुपए, कोरची में बीएसएनएल का नेटवर्क भारतीय दूरसंचार विभाग पूर्ण नहीं कर पा रहा इसका दु:ख व्यक्त जिलाधीश सिंगला ने यह अधिकार क्षेत्र में न होने के बाजवूद जिओ का टावर खडा करने वरिष्ठ स्तर पर प्रयास का आश्वासन दिया। कोरची में एक राष्ट्रीयकृत बैंक होने से खाताधारकों को होने वाली असुविधा को दूर करने भारतीय स्टेट बैंक की शाखा के लिए पालकमंत्री के माध्यम से मुख्यमंत्री से चर्चा कर कोरची में एसबीआई शाखा खोलने के प्रयास का आश्वासन दिया। जिससे अब तहसील वासियों को समस्याओं से छुटकारा मिलने की उम्मीद है।

इस अवसर पर विधायक कृष्णा गजभे, बिजली वितरण कंपनी नागपुर के प्रादेशिक संचालक सुहास रंगारी, चंद्रपुर के मुख्य इंजीनियर सुनिल देशपांडे, गोंदिया परिमंडल के अधीक्षक इंजीनियर सम्राट वाघमारे, गडचिराली अधीक्षक इंजीनियर अनिल बोरसे, कार्यकारी इंजीनियर विजय मेश्राम, सर्वपक्षीय तहसील विकास आंदोलन समिति के अध्यक्ष श्यामलाल मडावी, सचिव नंदकिशोर वैरागडे, मनोज अग्रवाल, सदरुद्दीन भामानी, आनंद चौबे, प्रा. देवराव गजभिये, सदाराम नुरुटी, सहायक इंजीनियर प्रफुल कुरसंगे आदि उपस्थित थे।