File Photo
File Photo

Loading

गडचिरोली. चामोर्शी तहसील के लक्ष्मणपूर में जहरीली शराब मामले में 4 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार किया था. इसमें से 3 आरोपियों को शुक्रवार को चामोर्शी के न्यायालय में पेश करने पर न्यायालय आरोपियों को 25 जनवरी तक पुलिस हिरासत सुनाई है. चामोर्शी तहसील के लक्ष्मणपूर में 20 जनवरी को ग्राम पंचायत चुनाव के दौरान प्रत्याशियों ने गांव में शराब वितरीत की थी. जहरीली शराब पिने से 2 लोगों की मृत्यू हुई थी, वहीं 9 लोग अस्पताल में दाखिल होकर उनपर उपचार शुरू है.

इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर मामलादर्ज किया गया था. इस दौरान इसमें से 1 आरोपी गणेश मडावी की तबियत बिघडने से उसपर अस्पताल में उपचार शुरू है. वहीं 3 आरोपी मोरेश्वर गोवर्धन, गमतीदास मेश्राम, गुलाबदास देशमुख इन आरोपियों को शुक्रवारक ो चामोर्शी के न्यायालय में पेश किया गया. न्यायालय ने उक्त आरोपियों को 25 जनवरी तक पुलिस हिरासत सुनाई है. उक्त मामले की जांच स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक उल्हास भुसारी कर रहे है. 

उस प्रत्याशी को मतदाताओं ने भी नकारा

ग्रापं चुनाव के दौरान लक्ष्मणपूर ग्राम पंचायत के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में होनेवाले मोरेश्वर गोवर्धन इस प्रत्याशी ने मतदाताओं को शराब का प्रलोभन देकर वोट मांगे थे. ऐसे में जहरीले शराब से 2 लोगों की जाने गई. मात्र वोटो के लिए उसने शराब का दिया गया प्रलोभन उसे काफी महंगा पडा है. मतदाताओं ने उसे नकारने से चुनाव में उसकी हार होने की जानकारी सुत्रों से मिली है. जिससे चुनाव में विभीन्न प्रलोभन देकर मतदाताओं को आकर्षीत करने का प्रकार उसे उसकी जगह दिखानेवाला साबित हुआ. ऐसी चर्चा ग्रापं क्षेत्र में शुरू है.