Electricity Pole

    सिरोंचा. मौसम विभाग ने आगामी दो-तीन दिनों तक जिले में आंधी-तुफान व बिजली की गडगडहट के साथ बारिश होने का संकेत दिये थे. इसी बीच गुरूवार को दोपहर के समय सिरोंचा तहसील में आंधी-तुफान के साथ हल्की बारिश हुई.मात्र आंधी-तुफान के चलते सिरोंचा तहसील मुख्यालय स्थित वनविभाग के कार्यालय के सामने पेड़ बिजली खंभों पर गिर गया. जिससे परिसर के तीन बिजली खंभे गिरकर क्षेत्र की बिजली आपुर्ति बंद हो गयी. इसके अलावा आंधी-तुफान के चलते नागरिकों का भारी नुकसान होने की जानकारी मिली है.  

    बता दे कि, पिछले कुछ दिनों से जिले की विभिन्न तहसीलों में हल्की बारिश हो रही थी. इसी बीच गुरूवार को मौसम विभाग ने आगामी दो दिन तक जिले में आंधी-तुफान व बिजली की गडगडाहट के साथ हल्की बारिश होने के संकेत दिये है. इसी बीच दोपहर के समय सिरोंचा तहसील में आंधी-तुफान व बिजली की गडगडाहट के साथ बारिश हुई.

    वहीं वनविभाग कार्यालय समीपस्थ विशाल पेड़ धराशाही होकर बिजली खंभों पर गिरने से तीन बिजली खंभे टूटकर निचे गिर पड़े. जिससे परिसर की बिजली आपुर्ति बंद हो गयी. इस घटना की जानकारी मिलते ही बिजली कर्मी तत्काल मौके पर पहुंचकर मरम्मत के कार्य में जुट गये थे. इधर आंधी-तुफान के चलते कुछ लोगों के घरों के छत उडने की जानकारी मिली है.