पुलिस ने कराया मां-बेटे का मिलाप   गोकुलनगर वार्ड में हुआ था लापता

गडचिरोली. भाईदूज के उपलक्ष्य में गडचिरोली शहर के गोकुलनगर निवासी अपने भाई के घर आई महिला का 3 वर्षीय बालक अचानक लापता होने से परिवार में खलबली मच गई थी. मात्र स्थानीय पुलिस प्रशासन की सतर्कता से कुछ घंटों में पुलिस ने उक्त बच्चे की खोज कर उसे उसके मां के हवाले किया. जिससे पुलिस प्रशासन के इस तत्परतापूर्वक कार्रवाई की प्रशंसा हो रही है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार अहेरी निवासी मालता भिमराव आत्राम यह महिला सोमवार को भाईदूज के लिए शहर के गोकुलनगर में स्थित अपने भाई प्रशांत मड़ावी के घर आई थी. इस दौरान मंगलवार की सुबह 11 बजे के दौरान परिसर के सभी सदस्य भोजन कर रहे थे. इस दौरान मालता आत्राम का 3 वर्षीय पुत्र स्नेहल खेलते-खेलते घर से बाहर निकला. घर के आंगन में स्नेहल दिखाई न देने से परिवार ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. मात्र उसका कहीं पतां नहीं चला.

इस दौरान गडचिरोली पुलिस को अज्ञात स्वरूप में मिले उक्त बालक को गडचिरोली पुलिस थाने में लाया गया. इस दौरान कुछ घंटों के अंतराल में खोज कार्य पूर्ण कर उक्त बच्चे को उसके परिवार को सुरक्षित सौंपा गया़ स्थानीय पुलिस प्रशासन की तत्पतरपूर्ण कार्य से एक बच्चे को उसकी मां से मिला दिया. जिससे गडचिरोली पुलिस की शहर में विशेष प्रशंसा की जा रही है.